Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. LG ने अरविंद केजरीवाल को लेकर मुख्य सचिव को लिखा पत्र, संजय सिंह बोले- ईश्वर न करें आपके साथ ऐसा हो

LG ने अरविंद केजरीवाल को लेकर मुख्य सचिव को लिखा पत्र, संजय सिंह बोले- ईश्वर न करें आपके साथ ऐसा हो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। यहां वे डॉक्टरों द्वारा सुझाए गए खाने को सही से नहीं खा रहे हैं। दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल ने दिल्ली के मुख्य सचिव को इस बाबत पत्र लिखकर चिंता व्यक्त की है। इसपर अब संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: July 20, 2024 11:45 IST
Sanjay singh remark over LG wrote letter about Arvind Kejriwal is not taking proper diet in jail to - India TV Hindi
Image Source : PTI संजय सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। बीते दिनों आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर कहा था कि जेल में उनका स्वास्थ्य खराब हो रहा है। इस मामले पर तिहाड़ प्रशासन ने रिपोर्ट पेश करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल का स्वास्थ्य ठीक है। इस बीच अब दिल्ली के उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव को पत्र लिखा है। इस पत्र में अरविंद केजरीवाल के गिरते वजन को लेकर उन्होंने मुख्य सचिव से पत्र में चिंता व्यक्त की है। उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में जानबूझकर प्रॉपर डाइट नहीं ले रहे हैं।

एलजी के पत्र पर संजय सिंह का बयान

मुख्य सचिव को लिखे गए पत्र के सामने आने के बाद अब राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एलजी के पत्र को शेयर करते हुए लिखा, "ये क्या मज़ाक़ कर रहें हैं एलजी साहब? क्या कोई आदमी ख़ुद की रात में शुगर कम करेगा? जो की बहुत ख़तरनाक है। एलजी साहब बीमारी के बारे में पता नहीं तो आपको ऐसी लेटर नहीं लिखनी चाहिए। ईश्वर ना करें कभी आप के साथ ऐसा समय आए।" बता दें कि एलजी ने मुख्य सचिव को लिखे अपने पत्र में चिंता व्यक्त की थी।

अरविंद केजरीवाल पर आप नेताओं का बयान

एलजी ने मुख्य सचिव को लिखे अपने पत्र में कहा है कि अरविंद केजरीवाल डॉक्टरों द्वारा सुझाए गए डाईट को फॉलो नहीं कर रहे हैं और जानबूझकर वह लो कैलोरी वाली डाइट का सेवन कर रहे हैं। इसी काऱण से केजरीवाल का वजन कम हो रहा है। बता दें कि हाल ही में आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर कहा था कि केजरीवाल कोमा में जा सकते हैं। उससे पहले उनके पार्टी के नेताओं ने बयान देते हुए अरविंद केजरीवाल के वजन के कम होने का दावा किया था, जिसका तिहाड़ जेल प्रशासन ने खंडन किया था।

(रिपोर्ट- अनामिका गौड़)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement