Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. बारिश से फिर बेहाल हुई दिल्ली, कई इलाकों में जलभराव, ट्रैफिक पुलिस ने बताया- इन रास्तों पर जाने से बचें

बारिश से फिर बेहाल हुई दिल्ली, कई इलाकों में जलभराव, ट्रैफिक पुलिस ने बताया- इन रास्तों पर जाने से बचें

बारिश के कारण कई जगहों पर अंडरपास में पानी भर गया है। इससे रास्ते बंद हो चुके हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार ऐसे रास्तों के बारे में जानकारी दे रही है। इन रास्तों पर नहीं जाने की सलाह दी गई है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: August 29, 2024 10:37 IST
Delhi Waterlodgging- India TV Hindi
Image Source : X/DELHITRAFFICPOLICE दिल्ली की सड़कों पर जलभराव

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर बारिश से बेहाल हो चुकी है। बुधवार रात से शुरू हुई बारिश के चलते कई इलाकों में पानी भर गया है और रास्ते बंद हो चुके हैं। निचले इलाकों सड़के भी पानी में डूब गई हैं और कई अंडरपास में भी पानी भर गया है। ऐसे में दिल्ली के रास्ते बंद हो चुके हैं। इससे ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार ऐसे रास्तों के बारे में जानकारी दे रही है। इन रास्तों पर नहीं जाने की सलाह दी गई है।

महरौली-बदरपुर रोड में सड़क में पानी भरा होने के बावजूद लोग वहां से निकलते रहे। हालांकि, पानी भरा होने पर अंडरपास से गुजरना या सड़क पर वाहन चलाना बेहद खतरनाक होता है। कुछ दिन पहले दिल्ली में ही एक महिला पानी भरे रास्ते पर पुल पार कर रही थी। महिला को रास्ते का अंदाजा नहीं हुआ और वह अपने तीन साल के बेटे के साथ नाले में डूब गई थी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई थी।

धौला कुआं में भी जलभराव

दिल्ली छावनी के परेड रोड अंडरपास में सड़क पर जलभराव दिखा। राष्ट्रीय राजधानी में लगातार भारी बारिश के बाद धौला कुआं में कई जगहों पर जलभराव और ट्रैफिक जाम देखा गया। इस बीच, गुरुवार तड़के राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में बारिश हुई। इससे पहले बुधवार को दिल्ली और एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में गरज और बिजली के साथ लगातार बारिश हुई। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज के पास एक पेड़ उखड़ने के कारण संगम विहार से बदरपुर की ओर जाने वाली एमबी रोड पर यातायात प्रभावित है।

बदरपुर पुलिस स्टेशन के पास रास्ता बंद

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि बदरपुर पुलिस स्टेशन के पास जलभराव के कारण बदरपुर से फरीदाबाद की ओर जाने वाले मथुरा रोड पर यातायात प्रभावित है। ओखला फेज-1 के पास महिंद्रा शोरूम के सामने जलभराव के कारण क्राउन प्लाजा से लाल कुआं की ओर जाने वाले मां आनंदमई मार्ग पर भी यातायात प्रभावित है। इसके अलावा सैनिक फार्म गेट नंबर 1 के पास जलभराव के कारण एमबी रोड पर यातायात प्रभावित है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को सलाह दी है कि वे अपनी यात्रा की योजना ट्रैफिक के हालातों को ध्यान में रखकर बनाएं। (इनपुट- एएनआई)

यह भी पढ़ें-

दिल्ली: रेस्टोरेंट में खाने के ऑर्डर में देरी करने पर विवाद, एक शख्स की हत्या, मचा हड़कंप

दिल्ली-यूपी सहित इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, गुजरात में रेड और ओडिशा-कर्नाटक में ऑरेंज अलर्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement