Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

दिल्ली में दुकान में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उस हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 23, 2024 12:16 IST
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया- India TV Hindi
Image Source : INIDA TV पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। राजधानी दिल्ली में दुकान के अंदर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दुकान में घुसकर गोली मारे जाने की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। कालिंदी कुंज थाने में शुक्रवार को हत्या के मामले की जानकारी मिली थी। थाने में मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

स्थानीय लोगों ने सुनी गोली चलने की आवाज

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को नई दिल्ली के जैतपुर एक्सटेंशन में एक दुकान पर गोलियों की आवाज सुनी गई। मामले की जांच के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि जैतपुर एक्सटेंशन के खड्डा कॉलोनी स्थित मिर्जा एसोसिएट्स की दुकान बंद थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि गोली चलाए जाने की घटना दुकान के अंदर हुई।

पुलिस को घटनास्थल से मिले कारतूस

स्थानीय पुलिस ने दुकान का शटर खुलवाया और पाया कि दुकान के अंदर 23 वर्षीय जैद नाम के व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी। प्रथम दृष्टया यह पता चला कि मृतक जैद को सीने में गोली लगी थी। पुलिस को मौके पर खाली कारतूस भी मिले। 

प्रॉपर्टी का काम करता था मृतक जैद

पुलिस ने घटनास्थल पर क्राइम टीम को भी बुलाया। क्राइम टीम ने दुकान के अंदर निरीक्षण किया। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक जैद एक प्रॉपर्टी डीलर था, जो AZ प्रॉपर्टीज नामक एक दुकान से जुड़ा था। 

पैसों के लेन-देन का था मामला

जैद का मोहम्मद फिरोज के साथ कुछ लेन-देन था, जो एक प्रॉपर्टी डीलर भी था। पुलिस की जांच में ये भी पता चला कि शाम को फिरोज और मृतक जैद के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर तीखी बहस हुई थी।  पुलिस ने आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement