Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. नरेला में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, 2 अन्य लोग हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस

नरेला में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, 2 अन्य लोग हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के नरेला में पैसों के पुराने लेन-देन के विवाद में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में 2 अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट चुकी है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: September 05, 2024 8:44 IST
Property dealer shot dead in Narela 2 others injured delhi police investigating- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में बुधवार रात पैसों के लेन-देन के विवाद में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हमले में प्रॉपर्टी डीलर के दो कर्मचारी घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को रात करीब आठ बजे गोलीबारी की घटना की जानकारी मिली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की पहचान मनीष और उसके कर्मचारी प्रवीण तथा कुलबीर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि तीनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया। 

दो लोगों की तलाश कर रही पुलिस

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले के सिलसिले में दो लोगों आशीष और दीपक की तलाश कर रही है। ये दोनों भवन निर्माण सामग्री बेचने का काम करते हैं। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तरी) रवि कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, निर्माण सामग्री के लिए लंबित भुगतान को लेकर पीड़ितों और आरोपियों के बीच विवाद था। सिंह ने बताया कि झगड़े के बाद आशीष ने पीड़ितों पर उनके कार्यालय में गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि नरेला थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की गई हैं। 

इससे पहले मोमोज विक्रेता की हुई थी हत्या

बता दें कि इससे पहले ही पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में 35 वर्षीय मोमोस विक्रेता की कथित तौर पर 15 वर्षीय एक लड़के ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि किशोर ने अपनी मां की मौत के लिए मृतक को जिम्मेदार मानता था और इसी का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया किशोर अपनी मां के साथ मृतक कपिल की दुकान पर काम करता था। उसकी मां की करीब एक महीने पहले कथित तौर पर बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार रात प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन के पास हुई। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement