Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. शख्स ने कार में की पत्नी की हत्या, सड़क पर बिना कपड़े के घूमता दिखा; जो बताया वो सुनकर हिल जाएगा दिमाग

शख्स ने कार में की पत्नी की हत्या, सड़क पर बिना कपड़े के घूमता दिखा; जो बताया वो सुनकर हिल जाएगा दिमाग

दिल्ली के ख्याला इलाके में पुलिस ने एक शख्स को सड़क पर संदिग्ध हरकतें करते हुए पकड़ा। पूछताछ में उसने खुलासा हुआ कि उसने अपनी पत्नी की कार में हत्या कर दी और वह भागने की फिराक में था।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Amar Deep Published on: September 02, 2024 9:47 IST
शख्स ने कार में की पत्नी की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE शख्स ने कार में की पत्नी की हत्या।

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा है, जो अपनी पत्नी की हत्या कर फरार होने की फिराक में था। इसी बीच पुलिस को वह सड़क पर दिख गया। हालांकि पुलिस ने उसकी संदिग्ध गतिविधियों को देखने के बाद जब उसे पकड़कर पूछताछ की तो हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। शख्स ने बताया कि उसने कार में अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। हैरान कर देने वाली बात ये रही कि दोनों पति-पत्नी शादी के बाद भी साथ नहीं रह रहे थे। 

हत्या के बाद कार में छोड़ दिया शव

दरअसल, दिल्ली के ख्याला इलाके में देर रात करीब 1 बजकर 20 मिनट पर हेड कॉन्स्टेबल अजय को एक शख्स अर्धनग्न अवस्था में घूमता नजर आया। उसकी हरकतें भी संदिग्ध लग रही थीं। इसपर हेड कॉन्स्टेबल अजय ने उस शख्स को पकड़ लिया और इसकी जानकारी पुलिस स्टेशन में फोन पर दी। पुलिस का स्टाफ जब मौके पर पहुंचा तो उस शख्स से पूछताछ की गई। पुलिस की पूछताछ में शख्स ने बताया कि उसका नाम गौतम है और उसने अपनी पत्नी मान्या की हत्या कर दी है। उसने बताया कि पत्नी की बॉडी को उसने कार में छोड़ दिया है।

शादी के बाद भी रहते थे अलग-अलग

पुलिस के मुताबिक आरोपी गौतम ने अपनी पत्नी मान्या की हत्या कार में की थी। दोनों ने मार्च में शादी की थी, लेकिन उनके परिवार वालों ने इसकी सहमति नहीं दी थी इसलिए दोनों अलग-अलग रहते थे और कभी-कभी मिलते थे। रविवार को दोनों की मुलाकात हुई। इस दौरान मान्या ने जब गौतम से साथ रहने की जिद की तो इस बात पर दोनों का झगड़ा हो गया। इसी बीच गौतम ने मान्या की गाड़ी में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस की मानें तो हत्या के बाद गौतम ने कार को शिवाजी कॉलेज के पास पार्क किया और वहां से भागने की फिराक में था, तभी वह पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और गौतम से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

मुंबई में नशे में धुत यात्री ने घुमा दी बस की स्टेयरिंग, कई वाहनों और पैदल यात्रियों पर टूटा कहर; 9 लोग घायल

आंध्र-तेलंगाना में बारिश से बाढ़ जैसे हालात, 10 की मौत; मोदी-शाह ने दोनों सीएम से की बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement