Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 7 साल के बच्चे की हुई मौत मामले में पुलिस कार्रवाई, पार्क में बारिश का पानी भरने से डूबा

7 साल के बच्चे की हुई मौत मामले में पुलिस कार्रवाई, पार्क में बारिश का पानी भरने से डूबा

रोहिणी सेक्टर-20 स्थित पार्क में बारिश का पानी भरने से तालाब जैसी स्थिति हो गई, जिसमें डूबकर एक बच्चे की मौत हो गई। मामले में पुलिस का बयान आया है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: August 11, 2024 19:27 IST
पार्क में बारिश का पानी भरने से बच्चे की मौत- India TV Hindi
Image Source : ANI पार्क में बारिश का पानी भरने से बच्चे की मौत

देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों लगातार बारिश हो रही है। इसकी वजह से कई जगहों पर जलभराव हो गया है। कई इलाकों की गलियों और पार्कों में भी पानी भर गया है। ऐसी ही स्थिति रोहिणी सेक्टर-20 स्थित पार्क में देखने को मिली। पार्क में पानी भरने से तालाब जैसी स्थिति हो गई, जिसमें डूबकर एक बच्चे की मौत हो गई।

मामले में दिल्ली पुलिस का बयान सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि रोहिणी सेक्टर-20 स्थित पार्क में बारिश के पानी के कारण बने तालाब में शनिवार को सात साल का एक बच्चा डूब गया। मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की गई है।

पार्क में खेलने के दौरान हुआ हादसा

पार्क में भरे पानी में डूबकर 7 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्चों को पानी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की पहचान अमन विहार के रहने वाले 7 वर्षीय तरुण के रूप में हुई है। बताया गया कि पार्क में तरुण खेल रहा था, तभी ये घटना हुई।

बारिश से कई इलाकों में जलभराव

बता दें कि दिल्ली कई हिस्सों में रविवार दोपहर भी भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से कई इलाकों में जलभराव हो गया और यातायात जाम हो गया। मौसम विभाग ने रविवार शाम को दिल्ली-एनसीआर में और बारिश होने का अनुमान जताया है। आईएमडी ने दिल्ली के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जो बेहद खराब मौसम और आवागमन में संभावित व्यवधान के लिए तैयार रहने का संकेत देता है। 

मध्य, दक्षिण, दक्षिण-पश्चिम और पूर्वी दिल्ली में भारी बारिश हुई। आईएमडी ने नवीनतम चेतावनी में शाम में दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में और अधिक बारिश का अनुमान जताया है। भारी बारिश के मद्देनजर आईएमडी ने दिल्लीवासियों के लिए एक परामर्श भी जारी किया है, जिसमें उन्हें घर के अंदर रहने और अनावश्यक यात्रा से बचने का आग्रह किया गया है। वहीं, दिल्ली यातायात पुलिस ने कई इलाकों में जलभराव के कारण यातायात बाधित होने की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- 

बांग्लादेश में जारी हिंसा से बिगड़े हालात, भारत में घुसने की कोशिश करते 11 बांग्लादेशी को BSF ने पकड़ा

बारिश में डूबा तेज प्रताप यादव का आवास, VIDEO में दिखाते नजर आए पानी की गहराई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement