Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में खुले नाले में धड़ाम से गिरा रिक्शा चालक, लाइव VIDEO देख दहल जाएगा आपका दिल

दिल्ली में खुले नाले में धड़ाम से गिरा रिक्शा चालक, लाइव VIDEO देख दहल जाएगा आपका दिल

घटना बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार ए 6 की बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि रिक्शा चालक सोनू एक गाड़ी के पास खड़ा है। इसी दौरान वह बेहोश होकर नाले में गिर जाता है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 27, 2024 12:05 IST
नाले में गिरने से...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नाले में गिरने से रिक्शा चालक की मौत

दिल्ली में एक बार फिर प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। राष्ट्रीय राजधानी के पश्चिम विहार इलाके में एक रिक्शा चालक की खुले नाले में गिरकर मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें रिक्शा चालक अपने वाहन के पास खड़ा है और अचानक बेहोश होकर नाले में गिर जाता है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक टीम मौके पर पहुंची और जांच की, जिसमें पता चला कि पीरागढ़ी कैंप निवासी पीड़ित सोनू को दौरे पड़ते थे।

घटना CCTV में कैद

यह घटना बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार ए 6 की बताई जा रही है। 35 वर्षीय सोनू की मां किरण ने बताया कि उसके बेटे को मिर्गी के दौरे आते थे। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि रिक्शा चालक एक गाड़ी के पास खड़ा है। इसी दौरान वह बेहोश होकर नाले में गिर जाता है। यह नाला एक आवासीय सोसायटी के प्रवेश द्वार के सामने है। फिलहाल, दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले की जांच कर रही है।

फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को ट्रक ने कुचला

इस बीच, एक अन्य घटना में, सोमवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क में फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कथित घटना शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास तरबुज बाजार में सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई। उन्होंने बताया कि पीड़ित बेघर थे और फुटपाथ पर सो रहे थे। एक अधिकारी ने बताया कि मध्यम आकार का मालवाहक वाहन सीलमपुर से आयरन ब्रिज की ओर आ रहा था, तभी वह सेंट्रल वर्ज पर चढ़ गया और फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। पीड़ितों को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें-

अंतिम संस्कार करके लौट रहा था परिवार, रास्ते में हो गया भयानक हादसा, 5 लोगों की मौत

क्राइम पेट्रोल देख मां ने 3 साल की बेटी का गला काटा, शव को सूटकेस में भरकर फेंका, सच्चाई जानकर सभी दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement