Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली: कई दिनों से मिल रहे थे इंसानी टुकड़े, मां-बेटे रोज काटकर फ्रिज में रखते थे बाप की लाश; VIDEO

दिल्ली: कई दिनों से मिल रहे थे इंसानी टुकड़े, मां-बेटे रोज काटकर फ्रिज में रखते थे बाप की लाश; VIDEO

दिल्ली पाडंव नगर के रहने वाले एक युवक की लाश को एक घर में रोज काटकर उसे फ्रिज में रखा जाता था। जिसके बाद रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक दिया जाता था।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Swayam Prakash Updated on: November 28, 2022 12:18 IST
दिल्ली के पांडव नगर हत्या का केस सुलझा- India TV Hindi
Image Source : CCTV दिल्ली के पांडव नगर हत्या का केस सुलझा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा लिया है। राष्ट्रीय राजधानी के पाडंव नगर के रहने वाले एक युवक की लाश को एक घर में रोज काटकर उसे फ्रिज में रखा जाता था। जिसके बाद रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक दिया जाता था। कत्ल की इस ख़ौफ़नाक वारदात को एक लड़का-लड़की ने मिलकर अंजाम दिया था। जिस शख्स की हत्या हुई है उसकी पहचान अंजन दास के रूप में हुई है।

शव को काटकर फ्रिज में रखते फिर रोज फेंकते 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को हाल ही में बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली के पाडंव नगर में इंसानी शरीर के टुकड़ों के मिलने का राज खुल गया है। पाडंव नगर के रहने वाले एक व्यक्ति के शव को रोज काटकर फ्रिज में रखा जा रहा था। इसके बाद रोजाना थोड़ा थोड़ा करके शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक दिया जाता था। इस काम को अंजाम देने वाले मां और बेटे हैं जो अपने घर मे शव के टुकड़े करके उसे फ्रिज में छुपाकर रखते थे। इसके बाद उसे पाडंव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे। इस मामले में पुलिस ने एक मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। कत्ल की इस ख़ौफ़नाक वारदात को मां पूनम और बेटे दीपक ने अंजाम दिआ है। 

पुलिस को मानव अंगों से भरा एक बैग मिला
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जानकारी दी है कि दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को उसके बेटे के साथ गिरफ्तार किया है। वे पहले अंजन दास के शरीर के कई टुकड़े करते थे, फिर फ्रिज में रख देते थे और टुकड़ों को पास की जमीन में फेंक देते थे। बताया जा रहा है कि मृतक अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाकर फिर उसकी हत्या की गई। अवैध संबंधों की वजह से हत्या को अंजाम दिया गया है। 05.06.2022 को इलाके में गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने थाना पांडव नगर के 20 ब्लॉक कल्याणपुरी के सामने रामलीला मैदान में झाड़ियों के पास से दुर्गंध आई। इसकी जानकारी तुरंत पांडव नगर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर एसएचओ स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे तो मानव अंगों से भरा एक बैग मिला। पुलिस ने बताया कि क्राइम टीम और एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302/201, थाना पांडव नगर के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और शरीर के अंगों को एलबीएस मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। शरीर के अंगों की शिनाख्त के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं।

श्रद्धा के 35 टुकड़े करके जंगल में फेंके
बता दें कि हाल ही में श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस मामले में भी श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने उसके शव के करीब 35 टुकड़े करके एक बड़े से फ्रिज में रखे थे। आरोप है कि अफताब ने बाद में धीरे-धीरे हर दिन दिल्ली के जंगलों में श्रद्धा की लाश के टुकड़े फेंक दिए। बता दें कि इस मामल में भी पुलिस को अभी तक पीड़िता की खोपड़ी, उसके शरीर के बाकी हिस्सों के साथ-साथ शरीर को क्षत-विक्षत करने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार का पता नहीं चल पाया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement