Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई जगहों पर लगा भीषण जाम, इन इलाकों में जाने से बचें

दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई जगहों पर लगा भीषण जाम, इन इलाकों में जाने से बचें

दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार को भारी बारिश से कई जगहों पर जलजमाव हो गया। रोड पर पानी जमा होने से कई इलाकों में लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: August 23, 2024 15:16 IST
दिल्ली में भारी बारिश से रोड जाम- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली में भारी बारिश से रोड जाम

नई दिल्लीः दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार को भारी बारिश से कई जगहों पर जलजमाव हो गया। रोड पर पानी जमा होने से कई इलाकों में लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। दिल्ली में धौला कुआं, मोती बाग, जीटीके रोड समेत कई जगहो पर भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। 

इन इलाकों में लगा है लंबा जाम

  1.  जानकारी के अनुसार, जीटीके डिपो के पास जलभराव के कारण जीटीके रोड पर यातायात प्रभावित है। ट्रैफिक को वजीराबाद की तरफ डायवर्ट किया जा रहा है। यात्री एनपीएल की ओर पहुंचने के लिए रोड नंबर 51 का उपयोग कर सकते हैं। 
  2. मोती बाग चौक के पास जलजमाव के कारण मोती बाग चौक से सेक्टर-8 आरके पुरम की ओर आरटीआर पर यातायात प्रभावित है। धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे भारी जलजमाव के कारण रिंग रोड, वंदे मातरम मार्ग और जीजीआर पर यातायात भारी है।
  3. सत्य निकेतन बस स्टैंड के पास भारी जलजमाव के कारण सफदरजंग से धौला कुआं की ओर और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे पर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है। धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे भारी जलजमाव के कारण रिंग रोड, वंदे मातरम मार्ग और जीजीआर पर यातायात प्रभावित है।
  4.  धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे भारी जलजमाव के कारण रिंग रोड, वंदे मातरम मार्ग और जीजीआर पर यातायात भारी है। कृपया इन हिस्सों से बचें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं। 

दिल्ली में भारी बारिश

Image Source : PTI
दिल्ली में भारी बारिश

दिल्ली में कल भी होगी बारिश

बता दें कि दिल्ली में आज भारी बारिश हुई। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया था। दिल्ली में इस सप्ताह भारी बारिश होने की उम्मीद है। 24 अगस्त को शहर में आमतौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 

दिल्ली में भारी बारिश

Image Source : PTI
दिल्ली में भारी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, 25, 26 और 27 अगस्त को दिल्ली में आमतौर पर बादल छाए रहने और मध्यम बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस पर स्थिर रहेगा और न्यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है।  

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement