Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. CM पद की शपथ लेते ही आतिशी को मनोज तिवारी ने लिखा पत्र, कहा - आपको बधाई लेकिन दिल्ली की समस्याएं दूर करिए

CM पद की शपथ लेते ही आतिशी को मनोज तिवारी ने लिखा पत्र, कहा - आपको बधाई लेकिन दिल्ली की समस्याएं दूर करिए

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने के बाद आतिशी को मनोज तिवारी ने बधाई दी और कहा कि दिल्ली में विकास कार्यों पर ध्यान दें। जनता कई चीजों से परेशान है, उनकी समस्याओं को सुलझाएं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 21, 2024 18:12 IST
आतिशी के मुख्यमंत्री बनने पर मनोज तिवारी ने दी बधाई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आतिशी के मुख्यमंत्री बनने पर मनोज तिवारी ने दी बधाई

दिल्ली का CM अब बदल चुका है। आज आतिशी ने दिल्ली के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। आतिशी के मुख्यमंत्री बनने के बाद देश भर के नेताओं ने आतिशी को बधाई दी। ऐसे में उत्तर पश्चिम दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने भी आतिशी के CM बनने पर बधाई दी और उनसे दिल्ली के हित में काम करने की विनती की। उन्होंने कहा कि, "मैं आतिशी को दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामनाएं देता हूं। मैंने दिल्ली से जुड़ी चिंताओं पर उन्हें पत्र लिखा है। हम आने वाले 3-4 महीनों में उन्हें पूरा समर्थन देंगे।"

बदहाल दिल्ली को लेकर मनोज तिवारी ने आतिशी को लिखा पत्र 

इसी के साथ आतिशी को मनोज तिवारी द्वारा लिखे गए पत्र में मनोज तिवारी ने लिखा है कि, "मैं आशा करता हूं कि आप दिल्ली की चरमराई व्यवस्था पर ध्यान देंगी। आपसे पहले साढ़े नौ साल अरविंद केजरीवाल जी ने सिर्फ ब्लेम गेम खेलकर दिल्ली की जनता के साथ बहुत अन्याय किया है और दिल्ली को खूब नुकसान पहुंचाया है।" साथ ही मनोज तिवारी ने आतिशी को तत्काल इनक्वायरी ऑर्डर देने की मांग की है। जिसमें उन्होंने दिल्ली की जनता को यह बताने को कहा कि शराब नीति वापस क्यों ली गई और इसमें कितने राजस्व का नुकसान हुआ? इसके अलावा मनोज तिवारी ने यह भी पूछा कि स्कूल में बनने वाले कमरे 5 लाख की जगह 25 लाख में कैसे बने? 

सड़कें ठीक करवाए जाने की मांग

मनोज तिवारी ने अपने पत्र में यह भी गुजारिश करते हुए लिखा कि MCD के तहत आने वाली गलियां और PWD की सड़कें ठीक करवाई जाएं, क्योंकि ये अधिकतम टूटी पड़ी हैं। आगे उन्होंने अपने पत्र में यह भी लिखा कि दिल्ली की जनता की तरफ से निवेदन है कि बिजली और पानी के बढ़े बिल को कम किया जाए और जो जनता की जेब काटी गई है। उन पैसों को वापस किया जाए। इस समय गरीब और मिडिल क्लास से लेकर व्यापारी वर्ग तक के लोग भी परेशान हैं। दिल्ली को आपसे बहुत उम्मीदें हैं। आशा करता हूं कि आप दिल्ली की जनता की परेशानियों को तत्काल दूर करेंगी। 

ये भी पढ़ें:

'दिल्ली सरकार अब रिमोट से चलेगी और...,' CM आतिशी के शपथ ग्रहण पर बोले नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता

Atishi marlena: दिल्ली की सबसे युवा सीएम बनीं आतिशी, नौवीं मुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement