Monday, July 01, 2024
Advertisement

युवक ने दिल्ली मेट्रो के आगे लगा दी छलांग, हौज खास स्टेशन की घटना

गुरुवार को दिल्ली मेट्रो के आगे एक शख्स ने आत्महत्या करने के इरादे से छलांग दी। DMRC के अनुसार ये घटना गुरुवार को दोपहर सवा दो बजे के करीब हुई है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 27, 2024 23:51 IST
दिल्ली मेट्रो के आगे आत्महत्या का प्रयास।- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) दिल्ली मेट्रो के आगे आत्महत्या का प्रयास।

देश की राजधानी दिल्ली की लाइफलाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हालांकि, गुरुवार को हौज खास मेट्रो स्टेशन से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हौज खास मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने के मकसद से छलांग लगी दी है। DMRC ने बताया है कि ये घटना गुरुवार को दोपहर सवा दो बजे के करीब हुई है। इस घटना के कारण मेट्रो सेवा को 15 मिनट के लिए रोक देना पड़ा।

युवक एम्स में भर्ती

आत्महत्या करने के इरादे से दिल्ली मेट्रो के आगे छलांग लगाने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, युवक की उम्र 35 साल है। घायल शख्स को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक, युवक के सिर तथा शरीर के बाएं हिस्से में चोटें आई हैं।

पुलिस ने क्या बताया?

पूरी घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि जब इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया गया कि घायल व्यक्ति को व्यक्ति को एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। पुलिस ने ये भी बताया है कि शख्स के पास से मेट्रो कार्ड, डेबिट कार्ड, कुछ अन्य दस्तावेज और मोबाइल फोन मिला है। 

सीसीटीवी में क्या मिला?

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की तस्वीर भी चेक की है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि आत्महत्या की कोशिश करने वाला शख्स दोपहर 2:14 बजे प्लेटफॉर्म नंबर-एक पर कूदा था। पुलिस ने युवक के मेट्रो कार्ड की जांच करवाई जिसमें पता लगा है कि वह व्यक्ति ग्रेटर कैलाश से दोपहर 1.59 बजे मेट्रो ट्रेन में चढ़ा था। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना का बड़ा फैसला, डीडीसीडी को अस्थाई रूप से किया भंग, बोले- इनका काम मोटी सैलरी देना

सर गंगा राम अस्पताल के डॉक्टरों को मिली बड़ी कामयाबी, 12वीं की छात्रा की जांघ से निकाला 2 KG का ट्यूमर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement