Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 'मोदी सरकार बनी तो 2 महीने के अंदर सीएम योगी को निपटा दिया जाएगा', केजरीवाल ने ऐसा क्यों कहा?

'मोदी सरकार बनी तो 2 महीने के अंदर सीएम योगी को निपटा दिया जाएगा', केजरीवाल ने ऐसा क्यों कहा?

सीएम केजरीवाल ने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमलावर रवैया अपनाया है। केजरीवाल ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं, जिसमें एक दावा ये भी है कि अगर मोदी सरकार फिर से आती है तो सीएम योगी को साइडलाइन कर दिया जाएगा।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 11, 2024 14:15 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : AAP/VIDEO SCREENGRAB सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली: जेल से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि वो भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं लेकिन देश के सबसे बड़े चोर उचक्कों को उन्होंने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। उन्होंने ऐसे लोगों के सारे ईडी-सीबीआई के मामले खत्म कर दिए। मैं पीएम मोदी से कहना चाहता हूं कि अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ना चाहते हैं तो केजरीवाल से सीखिए। 

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें गिरफ्तार करके पीएम ने मैसेज दिया कि अगर मैं केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं तो किसी को भी कर सकता हूं। पीएम मोदी द्वारा एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया गया है। देश को ये समझने की जरूरत है। पीएम मोदी देश के सारे नेताओं को खत्म करना चाहते हैं। वो वन नेशन, वन लीडर चाहते हैं। 

मोदी अगले साल 17 सितंबर को रिटायर होने वाले हैं: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि आज एक तानाशाह देश का लोकतंत्र खत्म करना चाहता है। मैं तन-मन-धन से तानाशाह से लड़ रहा हूं। 140 करोड़ लोगों से भीख मांगने आया हूं, मेरे देश को बचा लो। मेरा सब कुछ देश के लिए कुर्बान है।

केजरीवाल ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी ने नियम बनाया था कि जो भी 75 साल का होगा, उसे रिटायर कर दिया जाएगा। आडवाणी जी, जोशी जी, सुमित्रा महाजन, यशवंत सिन्हा को रिटायर किया गया। पीएम मोदी अगले साल 17 सितंबर को रिटायर होने वाले हैं। पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि आपके पीएम कौन होंगे।

केजरीवाल ने कहा कि इनकी (बीजेपी) सरकार बनी तो सीएम योगी को निपटाएंगे। अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। पीएम मोदी अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं। ये मोदी की गारंटी कौन पूरी करेगा, क्या अमित शाह करेंगे? जो वोट देने जाए, सोचकर जाना, मोदी जी को नहीं अमित शाह को वोट देने जा रहे हो।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement