Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 'LG ने मुझे बहुत गालियां दी', आतिशी ने उपराज्यपाल पर लगाया आरोप, राजनिवास ने कहा- आपकी आदत...

'LG ने मुझे बहुत गालियां दी', आतिशी ने उपराज्यपाल पर लगाया आरोप, राजनिवास ने कहा- आपकी आदत...

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना के बीच पानी के मुद्दे पर घमासान मचा हुआ है। अब आतिशी ने कहा कि उपराज्यपाल दफ्तर ने सभी पत्रकारों को एक विज्ञप्ति भेजी है। उन्होंने कहा, इसमें मुझे बहुत गालियां दी हैं। मेरे बारे में बहुत खराब बातें कहीं है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 13, 2024 9:29 IST
atishi- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली की जल मंत्री आतिशी

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी और उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना के बीच बुधवार को जल संकट को लेकर सोशल मीडिया पर वार-पलटवार देखने को मिला। आतिशी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि आज उपराज्यपाल दफ्तर ने सभी पत्रकारों को एक विज्ञप्ति भेजी है। उन्होंने कहा, “इसमें मुझे बहुत गालियां दी हैं। मेरे बारे में बहुत खराब बातें कहीं है।” आम आदमी पार्टी (AAP) नेता ने यह भी कहा कि वह जानती हैं कि उपराज्यपाल और भाजपा ‘आप’ से नफरत करते हैं, क्योंकि दिल्ली की जनता ने बार-बार अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनाया है।

उन्होंने कहा, “लेकिन हमसे नफरत करते-करते, आपको दिल्ली वालों से नफरत हो गई है। आपने हमें जितनी गालियां देनी है, दे दीजिए। आपको हमें जितना बुरा भला कहना है, कह लीजिए। लेकिन हमसे नफरत की वजह से आप दिल्ली वालों के हक का पानी मत रुकवाइये। दिल्ली वाले पानी की कमी से बहुत परेशान हैं।” मंत्री ने यह भी कहा कि अगर हरियाणा की भाजपा सरकार दिल्ली को पानी दे देगी, तो सभी दिल्ली वालों को आराम मिलेगा।

राजनिवास ने किया पलटवार

राजनिवास ने अपने आधिकारिक हैंडल से पलटवार करते हुए कहा, “मंत्री जी, एलजी साहब ने आपको कोई गाली नहीं दी। एलजी कार्यालय ने आपके द्वारा कल उनको दी गई गालियों व सफेद झूठ का बकायदा साक्ष्य समेत खंडन किया और दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने की आपकी आदत का पर्दाफाश किया।’’ राजनिवास ने कहा कि दिल्ली के लोगों को अभी भी आशा है कि आतिशी दिल्ली में पानी की चोरी व बर्बादी रोककर लोगों को पानी देंगी।

बिजली कटौती के लिए आतिशी ने यूपी को ठहराया जिम्मेदार

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में हो रही बिजली की कटौती को लेकर आतिशी ने चौंकाने वाला दावा किया था। आतिशी ने दिल्ली में बिजली कटौती के लिए यूपी बिजली स्टेशन की विफलता को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह केंद्रीय ऊर्जा मंत्री और पीजीसीआईएल के अध्यक्ष से मिलने का समय मांग रही हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऐसी स्थिति दोबारा न हो। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

दिल्ली के ग्रामीण इलाकों की चमकेगी किस्मत, 900 करोड़ रुपए से होगा विकास, मंत्री गोपाल राय ने कही ये बात

कौन हैं मनुज सिंघल जो बने दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोरेशन के नए इंफ्रास्ट्रक्चर निदेशक? यहां मिलेगी पूरी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement