Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया दिल्ली का लाजपत नगर, 10 से 12 राउंड की हुई फायरिंग, पुरानी रंजिश का है मामला

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया दिल्ली का लाजपत नगर, 10 से 12 राउंड की हुई फायरिंग, पुरानी रंजिश का है मामला

राजधानी दिल्ली में फायरिंग की घटना लाजपत नगर के पार्ट वन इलाके की है। गोलियों के तड़तड़ाहट से स्थानीय लोग काफी डर गए। पुलिस ने छानबीन शुरू कर पुरानी रंजिश का मामला बताया है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: July 13, 2024 23:11 IST
छानबीन में जुटी पुलिस- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO-PTI छानबीन में जुटी पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। दिल्ली का लाजपत नगर पार्ट वन गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा गया। शनिवार शाम 6:47 बजे करीब 10 से 12 राउंड गोलियां चली हैं। गोलीबारी की घटना में एक शख्स घायल हो गया। गोलियों की तड़तड़ाट सुनकर आसपास के लोग घबरा गए। तुंरत ही पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

शख्स के बाएं घुटने में लगी गोली

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम 6:47 बजे एच ब्लॉक, लाजपत नगर के पार्ट-1 में झगड़े और गोलीबारी के बारे में एक कॉल प्राप्त हुई। तुरंत ही दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन के दौरान पाया कि अभिषेक सागर उर्फ ​​कात्या नामक व्यक्ति पर गोली से हमला किया गया है। उसके बाएं घुटने में गोली लगी हुई थी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुरानी रंजिश का है मामला

बताया जा रहा है कि अभिषेक तनेजा और उसके साथ वारदात को अंजाम देने में साथ थे। रोहित चौधरी के भी शामिल होने की बात बताई गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अभिषेक कात्या ने नवंबर 2023 में रोहित चौधरी पर गोली चलाई थी। इसके ऊपर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। तब इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसी रंजिश में वारदात को अंजाम देने की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों की धरपड़ में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही दिल्ली पुलिस

पुलिस फायरिंग वाली जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घायल अभिषेक सागर उर्फ कात्या को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घायल कात्या का भी बयान दर्ज किया जाएगा। उसके बयान के बाद मामले की छानबीन में तेजी आएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement