Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 'मुझे माफ करना मैं नहीं कर पाई...' लड़की ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान- LIVE VIDEO

'मुझे माफ करना मैं नहीं कर पाई...' लड़की ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान- LIVE VIDEO

दिल्ली में आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की ने बिल्डिंग की छत से कूदकर जान दे दी है। इसका एक सीएसटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: October 26, 2024 13:57 IST
लड़की ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान- India TV Hindi
Image Source : INIDA TV लड़की ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

दिल्ली में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जामिया नगर इलाके में 12वीं क्लास की छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की की उम्र 17 साल है। खुदकुशी का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। 

जमीन पर गिरते ही लड़की की मौत

वीडियो में लड़की ऊपर से जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रही है। पास में खड़ा एक लड़का फोन पर बात कर रहा है। वह कुछ समझ पाता तब तक लड़की ऊपर से गिरती और उसकी मौत हो जाती है। इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग जाती है।

सुसाइड नोट भी बरामद

बिल्डिंग से कूदकर लड़की द्वारा आत्महत्या करने की घटना शुक्रवार की है। घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में लिखा है, 'मुझे माफ करना मैं नहीं कर पाई।' स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक लड़की का JE का एग्जाम क्लियर नहीं हुआ था। इसके बाद से ही वह उदास रह रही थी।

IIT दिल्ली के स्टूडेंट ने की आत्महत्या

वहीं, दूसरी ओर आईआईटी दिल्ली के 21 वर्षीय छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उन्हें एम.एससी द्वितीय वर्ष के छात्र कुमार यश के कमरे से कोई ‘सुसाइड नोट’ नहीं मिला है। झारखंड के देवघर का रहने वाला कुमार मानसिक उपचार करा रहा था और वह मंगलवार को भी आईआईटी अस्पताल गया था। 

दो तैलियों से बनाया फांसी का फंदा

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘मंगलवार को रात करीब 11 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को एक फोन आया, जिसमें बताया गया कि आईआईटी के एक छात्र ने अरावली छात्रावास के कमरा नंबर डी57 में आत्महत्या कर ली है। तुरंत एक कर्मी को मौके पर भेजा गया। कमरा अंदर से बंद था, इसलिए कुमार के दोस्त और आईआईटी कर्मचारी खिड़की तोड़कर उसके कमरे में घुसे। छात्र ने फंदा लगाने के लिए दो तौलिये का इस्तेमाल किया था। उसके दोस्त और संस्थान के कर्मी ने तौलिये को काटा और उसे नीचे उतारा।

भाषा के इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement