Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में बंद कमरे में मिले 5 लोगों के शव, चार बेटियों के साथ शख्स ने की खुदकुशी

दिल्ली में बंद कमरे में मिले 5 लोगों के शव, चार बेटियों के साथ शख्स ने की खुदकुशी

राजधानी दिल्ली में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। पांचों का शव बंद कमरे से बरामद हुआ है। मृतकों में एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियां शामिल हैं।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Amar Deep Updated on: September 28, 2024 8:22 IST
बंद कमरे में मिला 5 लोगों का शव।- India TV Hindi
Image Source : ANI बंद कमरे में मिला 5 लोगों का शव।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी गांव में पांच लोगों का शव बरामद हुआ है। पांचों मृतक एक ही परिवार के थे। इसमें एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों के शव बंद कमरे से मिले हैं। बताया जा रहा है कि पांचों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। शुक्रवार सुबह 10 बजे के बाद मामले का खुलासा तब हुआ जब कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा गया। दरअसल, पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, जहां पांच लोगों का शव मिला।

सल्फास की गोली और जूस के पैकेट मिले

दरअसल, दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक ही परिवार के 5 सदस्यों का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। मृतकों में पिता और उसकी 4 बेटियां शामिल हैं। शवों के पास से पुलिस को सल्फास की गोलियां और कमरे के डस्टबिन में जूस के टेट्रा पैक और पानी की बोतल मिली थी। पुलिस को शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे घटना के बारे में पता चला। पुलिस को जब मामले की सूचना दी गई तब दरवाजा अंदर से बंद था। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर से पांच लोगों के शव बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में लग रहा है कि पिता ने पहले सभी को सल्फास खिलाया और बाद में खुद भी खाकर आत्महत्या कर लिया।

24 सितंबर से बंद था कमरा

वहीं घटना को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद घटना का सीक्वेंस पता चल पाएगा। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिता कारपेंटर का काम करता था। उसकी पत्नी की एक साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चला कि आखिरी बार पिता 24 सितंबर को घर के अंदर जाता दिखा, उसके बाद से घर का दरवाजा अंदर से बंद था। बताया जा रहा है कि उसकी चार बेटियों में एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था और एक को चलने की दिक्कत थी। 

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का जरूर लग रहा है, लेकिन इन पांचों ने एक साथ ऐसा कदम कैसे उठाया? कब से इसकी प्लानिंग कर रहे थे? क्या पिता ने ही बच्चियों को जहर दिया फिर खुदकुशी की? इन सभी पहलुओं के साथ ही और भी कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की असली वजह पता चल पाएगी।

यह भी पढ़ें- 

नशे के लिए शख्स ने बच्ची को दिल्ली से किया किडनैप, बिहार की ट्रेन में पकड़ा गया

'न ढकने के लिए कफन होगा और न दफनाने के लिए दो गज जमीन', यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement