Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली के प्रीतमपुरा के मकान में लगी भीषण आग, पूरा घर जलकर हुआ खाक, वीडियो है खतरनाक

दिल्ली के प्रीतमपुरा के मकान में लगी भीषण आग, पूरा घर जलकर हुआ खाक, वीडियो है खतरनाक

दिल्ली के प्रीतमपुरा में स्थिति एक घर में भीषण आग लग गई। यह आग एक मकान की तीसरी मंजिल पर लगी। बता दें कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Avinash Rai Updated on: October 19, 2024 20:03 IST
fire broke out in a house in Pritampura Delhi the entire house was burnt to ashes VIDEO VIRAL- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के प्रीतमपुरा के मकान में लगी भीषण आग

दिल्ली के प्रीतमपुरा इलाके में एक घर में भीषण आग लगने की घटना देखने को मिली है। दरअसल मामला प्रीतमपुरा इलाके के आधारशिला पब्लिक स्कूल पास स्थिति जीडी 85 का है। यहां तीसरी मंजिल पर 19 अक्तूबर को आग लगने की घटना देखने को मिली है। यह आग दोपहर 3.35 बजे लगी है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में फायरब्रिगेड की कुल 5 गाड़ियों को घटनास्थल पर रवाना किया। जानकारी के मुताबिक घर में रखे घरेलू समान में आग लगी। जानकारी के मुताबिक इस घटना में किसी व्यक्ति को कोई कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। 

शाहदरा में भी लगी थी आग

बता दें कि इससे पहले 18 अक्तूबर को दिल्ली के शाहदरा इलाके के एक घर में आग लग गई। इस हादसे में एक परिवार के दो लोगो की जलने से मौत हो गई। वहीं 4 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। दमकल विभाग द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, शाहदरा में एक घर में 5 बजक 24 मिनट पर एक घर में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद आनन-फानन दमकल की 6 गाड़ियों को घटनास्थल पर रवाना किया गया। दमकल विभाग द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त घर में आग लगी, उस वक्त घर में 4 लोग थे। आग लगने के कारण 2 लोगों की जलने से मौत हो गई। वहीं 2 लोगों को सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर लिया गया।

घटना में 2 लोगों की हुई थी मौत

बता दें कि बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर यह आग लगी थी। बता दें कि घायल और मृतक एक ही परिवार के हैं। इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि यह घटना शाहदरा के भोलानगर इलाके में देखने को मिली है,  जहां एक मकान की तीसरी मंजिल पर आग लगी थी। आग लगने की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में फायर विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान फायर विभाग ने तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया और 2 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया। बता दें कि डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement