Wednesday, October 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में क्या हो रहा है? ताबड़तोड़ फायरिंग की बढ़ी घटनाएं, ये VIDEO देख सहम जाएंगे आप

दिल्ली में क्या हो रहा है? ताबड़तोड़ फायरिंग की बढ़ी घटनाएं, ये VIDEO देख सहम जाएंगे आप

दिल्ली से एक खौफनाक घटना सामने आई है। राजधानी के नरेला इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Malaika Imam Updated on: October 02, 2024 17:09 IST
दिल्ली में फायरिंग की घटनाएं- India TV Hindi
दिल्ली में फायरिंग की घटनाएं

देश की राजधानी दिल्ली से एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां कानून व्यवस्था लचर स्थिति में नजर आ रही है। बेखौफ बदमाश आतंक मचा रहे हैं। दिल्ली के नरेला इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। यह घटना 24 सितंबर की बताई जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

फायरिंग करते हुए दे रहा धमकी

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि एक बदमाश बाइक पर बैठा है। दूसरा बदमाश पिस्टल से एक घर के बाहर गाली-गलौज करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है। जैसे लग रहा है इन बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है। बदमाश एक के बाद एक फायरिंग करता जा रहा है। इस दौरान गाली-गलौज के साथ धमकी भी दे रहा है। फायरिंग करने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई हैं। जिस घर के बाहर फायरिंग कर रहा था बदमाश का इनसे झगड़ा चल रहा है।

दुकान, शोरूम और होटल पर फायरिंग

दिल्ली में इस तरह की घटनाएं कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करती है। बीते दिनों दिल्ली में एक्सटॉर्शन के लिए तीन अलग-अलग जगह दुकान, शोरूम और होटल पर फायरिंग की गई थी। पश्चिमी दिल्ली के नारायणा विहार इलाके में पुरानी लग्जरी गाड़ियों के शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। यहीं नहीं, गैंग का नाम लिखी पर्ची भी शोरूम में फेंक कर फरार हो गए।

होटल, राशन की दुकार पर चली गोलियां

एक ऐसी ही घटना दिल्ली के महिपालपुर इलाके से सामने आई, जहां पर बदमाश ने एक होटल पर गोली चलाई। जानकारी के मुताबिक, होटल मालिक को कुछ समय पहले एक्सटॉर्शन के लिए कॉल किया गया था। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके में हुई। यहां एक राशन की दुकान पर गोली चलाई गई थी। यहां पर भी पुलिस को गैंगस्टर के नाम की एक पर्ची मिली थी।

ये भी पढ़ें- 

LIVE: बिहार में PK युग की शुरुआत, प्रशांत किशोर ने किया नई पार्टी 'जन सुराज' का ऐलान

Video: बिहार के मुजफ्फरपुर में वायुसेना का हेलीकॉप्टर बाढ़ के पानी में गिरा, राहत सामग्री बांट रहा था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement