Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. बाप-बेटे की सरेआम दबंगई, SHO के साथ की मारपीट; बाइक रोकने को लेकर हुआ विवाद

बाप-बेटे की सरेआम दबंगई, SHO के साथ की मारपीट; बाइक रोकने को लेकर हुआ विवाद

दिल्ली के जामिया नगर में बाप-बेटे ने मिलकर एक एसएचओ के साथ मारपीट की है। बताया जा रहा है कि एसएचओ ने बाइक रोकी, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Amar Deep Published on: October 27, 2024 20:14 IST
बाप-बेटे ने एसएचओ के साथ की मारपीट।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE बाप-बेटे ने एसएचओ के साथ की मारपीट।

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला जामिया नगर इलाके से सामने आया है, जहां बाप-बेटे ने एसएचओ के साथ मारपीट की है। बताया जा रहा है कि एक युवक बाइक के साइलेंसर से तेज आवाज निकालते हुए जा रहा था। उसे जब रोकने का प्रयास किया गया तो उसने पहले तो बहस की और उसके बाद अपने पिता को फोन करके बुला लिया। इसके बाद दोनों ने एसएचओ के साथ मारपीट की। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया और दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

साइलेंसर से निकाल रहा था तेज आवाज

दरअसल, जामिया नगर थाने के एसएचओ पुलिस स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक बुलेट मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल के साइलेंसर से बेहद तेज आवाज निकालते हुए जा रहा है। इसके बाद जामिया नगर थाने के SHO ने थाने के पुलिसकर्मियों को बाइक रोकने का आदेश दिया। जब पुलिसकर्मियों ने मोटरसाइकिल चालक को रोक तो उसने पुलिसकर्मियों से बहस करनी शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक बाइक चालक ने मामले को मौके पर ही सेटल करने को कहा। जब SHO ने ऐसा करने से मना कर दिया और पुलिसकर्मियों को कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया तो बाइक चालक ने अपने पिता को फोन करके बुला लिया।

फोन करके पिता को बुलाया आरोपी

थोड़ी ही देर में उसका पिता भी मौके पर पहुंच गया और दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच बाइक चालक के पिता रियाजुद्दीन ने जामिया नगर थाने के एसएचओ को पकड़ लिया और उसके बेटे आसिफ ने एसएचओ नरपल सिंह यादव की आंख पर पंच मारा। वहीं ऐसा होता देख मौके पर मौजूद दूसरे पुलिसकर्मियों ने दोनों बाप-बेटे को पकड़ लिया। इस घटना के बाद जामिया नगर थाने के SHO और एक अन्य पुलिसकर्मी को चोट आई है। दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा दोनों आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

इस राज्य की सरकार ने कर्मचारियों को दिया तोहफा, DA में 3 प्रतिशत वृद्धि को दी मंजूरी

भीड़भाड़ वाले इन स्टेशनों पर नहीं मिलेगा प्लेटफॉर्म टिकट, रेलवे ने बांद्रा हादसे के बाद लिया एक्शन; जानें पूरी डिटेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement