Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में स्कूलों, अस्पतालों के बाद एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, एक ही पते से आ रहे ईमेल

दिल्ली में स्कूलों, अस्पतालों के बाद एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, एक ही पते से आ रहे ईमेल

दिल्ली में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद असप्तालों और एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। सभी मेल एक ही पते से आए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 12, 2024 18:59 IST
SGMH,IGI- India TV Hindi
Image Source : SGMH,IGI संजय गांधी अस्पताल और इंदिरा गांधी एयरपोर्ट

दिल्ली में फिर धमकी भरा ईमेल आया है। इस बार दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इससे पहले बुराड़ी के अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल में धमकी वाला ईमेल मिला था। पुलिस मौके पर मौजूद है और दोनों अस्पतालों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। अस्पतालों को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद मौके पर पुलिस, दमकल विभाग और सिविक एजेंसियां, बम और डॉग स्क्वॉड की मदद से अस्पताल में तलाशी अभियान चलाया गया। अस्पताल परिसर से कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली। इससे पहले स्कूलों को बस से उड़ाने की धमकी का ईमेल आया था। हालांकि, किसी भी स्कूल में कोई भी विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला था। सुरक्षा बलों की मदद से सभी स्कूलों का खाली कराया गया था और बच्चों का सुरक्षित घर पहुंचाया गया था।

इसके बाद मेल करने वाले पते की जांच शुरू की गई। हालांकि, इस मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। दिल्ली पुलिस की खास टीम इंटरपोल की मदद से रूस में संपर्क कर चुकी है और मेल करने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जिस मेल आईडी से स्कूलों को उड़ाने की धमकी दी गई थी। उसका सर्वर रूस का राजधानी मास्को में है। हालांकि, अब तक मेल भेजने वाले का पता नहीं लगाया जा सका है।

दिल्ली में 25 मई को मतदान

दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। उससे पहले देश की राजधानी को सुरक्षित रखने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। चुनाव को प्रभावित करने के लिए असमाजिक तत्व या आतंकी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इससे निपटने के लिए सुरक्षा बल तैयार हैं।

यह भी पढ़ें-

आरामबाग में PM मोदी बोले- यहां अभिव्यक्ति की आजादी नहीं, ये चुनाव आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए अहम

ईडी ने झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को भेजा समन, 14 मई को पूछताछ के लिए बुलाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement