Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, तालाब बन गईं सड़कें, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, तालाब बन गईं सड़कें, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली-एनसीआर में सुबह-सुबह मूसलाधार बारिश हुई है। कई इलाकों में पानी भर गया है और लोगों को सड़कों पर निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 21, 2024 7:05 IST
Delhi Weather - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली में मूसलाधार बारिश, सड़कों पर भरा पानी

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश हुई है। अभी भी कई जगहों पर रुक-रुककर बारिश हो रही है। सड़कों पर पानी भर गया है और वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम?

IMD के अनुमान के मुताबिक, दिल्ली में आज बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की संभावना है। इस दौरान अधिकतम तापमान 37 और न्यूनतम 28 डिग्री तक हो सकता है। वहीं 22 से 24 जुलाई तक येलो अलर्ट जारी किया गया है। जिसके तहत हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

इस दौरान बादल छाए रहेंगे और अधिकतम तापमान 33 से 34 डिग्री और न्यूनतम 26 से 28 डिग्री तक हो सकता है। 25 और 26 जुलाई को भी हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री तक रह सकता है।

दिल्ली-एनसीआर में बीते कई दिनों से काफी गर्मी पड़ रही थी और पॉल्यूशन भी बढ़ा हुआ था। ऐसे में आज सुबह हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से निजात दिलाई है। हालांकि सड़कों पर भरा पानी दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए नई मुसीबत है। जलभराव दिल्ली-एनसीआर में नई समस्या नहीं है। थोड़ी भी तेज बारिश से यहां की सड़कें तालाब बन जाती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement