Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली: नांगलोई में डीटीसी क्लस्टर बस में बम की सूचना पर मचा हड़कंप, जांच में सामने आई ये बात

दिल्ली: नांगलोई में डीटीसी क्लस्टर बस में बम की सूचना पर मचा हड़कंप, जांच में सामने आई ये बात

दिल्ली के नांगलोई में एक क्लस्टर बस में बम की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर आला अधिकारी पहुंचे। हालांकि जांच में सामने आया है कि संदिग्ध सामान में विस्फोटक नहीं था।

Reported By : Atul Bhatia, Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 28, 2024 7:51 IST
 bomb in DTC cluster bus- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नांगलोई में एक क्लस्टर बस में बम की सूचना

नई दिल्ली: दिल्ली के नांगलोई में डीटीसी क्लस्टर बस में बम की सूचना पर हड़कंप मच गया, जिसके बाद आनन-फानन में बॉम्ब डिस्पोजल स्कॉड को बुलाया गया। दरअसल सूचना में कहा गया था कि नरेला से नांगलोई चलने वाली रूट नंबर 961 क्लस्टर बस में एक बैग बरामद हुआ है, जिसमे टाइमर बम जैसा दिखने वाला कुछ संदिग्ध सामान मिला है। 

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने दमकल और बॉम्ब स्कॉड को मौके पर बुलाया गया और बॉम्ब स्कॉड की टीम ने संदिग्ध दिखने वाले टाइमर बैग की जांच की। हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने कहा कि ये विस्फोटक नहीं है। बॉम्ब डिस्पोजल स्कॉड ने भी किसी विस्फोटक की पुष्टि नहीं की है। बस में कुछ भी विस्फोटक नहीं मिला है।

क्या है पूरा मामला?

बीती रात ये खबर सामने आई कि बस नंबर DL 1PD 0736 रूट 961, नजफगढ़ से नरेला जाने वाली क्लस्टर बस में संदिग्ध सामान मिला है। कॉल करने वाला बस का कंडक्टर मेवान सिंह था और ड्राइवर का नाम सुनील कुमार था। ड्राइवर ने सावधानी से वाहन को सड़क के एक खाली हिस्से में खड़ा कर दिया और कंडक्टर ने वाहन को खाली कर दिया। 

इसके बाद SHO रणहौला और टीम मौके पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी की। सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जांच करने पर पता चला कि संदिग्ध उपकरण काले कागज में लिपटे सर्किट बोर्ड थे और किसी तरह का विस्फोटक नहीं मिला। हालांकि, आगे की जांच एफएसएल और एनएसजी टीमों के जरिए कराई जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement