Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता, अल क़ायदा से प्रभावित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता, अल क़ायदा से प्रभावित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस ने आतंकी संगठन अल क़ायदा से प्रभावित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। दिल्ली पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन चलाकर इस मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया। इस मॉड्यूल को रांची का रहने वाला डॉक्टर इश्तियाक लीड कर रहा था।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 22, 2024 13:20 IST
Terrorist- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आतंकी संगठन अल क़ायदा से प्रभावित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने झारखंड, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पुलिस  के साथ मिलकर एक जॉइंट ऑपरेशन चलाकर इस मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया। इस मॉड्यूल को रांची का रहने वाला डॉक्टर इश्तियाक लीड कर रहा था।

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे आतंकी

जानकारी के मुताबिक आतंकी मॉड्यूल देश मे कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने की फिराक में था। मॉड्यूल के सदस्यों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग अलग अलग जगहों पर दी गयी थी।

हथियार चलाने की ट्रेनिंग के दौरान गिरफ्तार 

पुलिस ने राजस्थान के भिवाड़ी से 6 संदिग्ध आतंकियों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, झारखंड और उत्तर प्रदेश से आठ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हथियार, गोला-बारूद बरामद

दिल्ली पुलिस ने इस जॉइंट ऑपेरशन में हथियार, गोला-बारूद, साहित्य आदि की बरामदगी की है। अभी छापेमारी  भी जारी है। इस ऑपरेशन में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और देश में आतंकी गतिविधियों को रोकने में सफलता प्राप्त की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement