Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. नारायण कार शोरूम फायरिंग मामले में शूटर गिरफ्तार, बदमाश की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़

नारायण कार शोरूम फायरिंग मामले में शूटर गिरफ्तार, बदमाश की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़

नारायण कार शोरूम फायरिंग मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। आज सुबह इस मामले में शामिल शूटर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: October 03, 2024 10:39 IST
शूटर अरमान- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शूटर अरमान

​दिल्ली के माजरा डबास इलाके में गैंगस्टर अरमान की दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार कर लिया है। नारायण कार शोरूम में हुई फायरिंग मामले में अरमान का नाम सामने आया था, इसकी पुलिस अभी भी जांच कर रही है।

सुबह हुई गिरफ्तारी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज सुबह माजरा डबास इलाके में एक मुठभेड़ के बाद अरमान नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है। नारायण कार शोरूम में हुई फायरिंग में भी पुलिस अरमान की भूमिका की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, अरमान का इनपुट दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिला था जिसके बाद एक ट्रैप माजरा डबास के पास लगाया गया था जैसे ही वह आया, उसे रोकने की कोशिश की गई लेकिन वह भागने लगा था इस दौरान पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी। अरमान से पुलिस पूछताछ कर रही है।

गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि नारायणा कार शोरूम में गोलीबारी की घटना में शामिल शूटरों में से एक अरमान खान की हरियाणा के चरखी दादरी के ठिकाने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना की पुष्टि के लिए माजरा डबास गांव में पुलिस की एक टीम भेजी गई। इसके बाद पुलिस को सुबह-सुबह एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर दिखा, फिर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने भागने की कोशिश की, साथ ही पुलिस टीम पर 2 गोलियां चलाईं। अपने डिफेंस में पुलिस ने भी आरोपी पर 2 गोलियां चलाईं जिसमें से एक गोली आरोपी के दाहिने पैर में लगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा चलाई गई एक गोली पुलिस टीम के एक सदस्य के बुलेट पुफ्र जैकेट में लगी।

पिस्तौल व बाइक बरामद

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है। साथ ही थाना स्पेशल एनआर में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। आरोपी अरमान उन तीन लोगों में से एक था, जिन्होंने शोरूम में घुसकर कई राउंड फायरिंग की और रंगदारी के लिए धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें:

अरविंद केजरीवाल कल खाली करेंगे सीएम आवास , जानिए कहां होगा नया ठिकाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement