Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. हिमांशु भाऊ गैंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार

हिमांशु भाऊ गैंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार

पश्चिमी दिल्ली के नारायण विहार स्थित कार स्ट्रीट शोरूम में शुक्रवार (27 सितंबर) शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाम तकरीबन 7:30 बजे के आसपास 3 शूटर शोरूम में दाखिल हुए थे और ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौके से फरार हो गए थे।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Shakti Singh Updated on: October 04, 2024 14:57 IST
police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार शोरूम पर फायरिंग

दिल्ली पुलिस ने हिमांशु भाई गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शूटर गिरफ्तार किए हैं। इन दोनों शूटर ने नारायण विहार में एक कार शो रूम में जमकर गोलियां बरसाई थीं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शोरूम के अन्दर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के कार शो रूम का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें काले कपड़े पहने दो शूटर फायरिंग कर रहे थे। दोनों के नाम आशीष और अमित काला बताए गए हैं। दोनों को पुणे के पास पकड़ा गया।

दिल्ली पुलिस ने जिन दो आरोपियों को पकड़ा है, वही दोनों मुख्य शूटर हैं। वहीं, तीसरा शूटर जो शोरूम के अन्दर पीले कपड़े में था, उसे स्पेशल पुलिस ने कल ही मुठभेड़ के बाद पकड़ा था। वारदात के बाद शोरूम के बाहर खड़े दीपक को क्राइम ब्रांच ने कल पकड़ा था। सभी आरोपी हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े हैं। इस मामले में अब तक कुल 4 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। 

27 सितंबर को हुई थी घटना

पश्चिमी दिल्ली के नारायण विहार स्थित कार स्ट्रीट शोरूम में शुक्रवार (27 सितंबर) शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाम तकरीबन 7:30 बजे के आसपास 3 शूटर शोरूम में दाखिल हुए थे और ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौके से फरार हो गए थे। फायरिंग शोरूम के अंदर खड़ी गाड़ियों और फर्नीचर पर की गई। शूटर एक पर्ची भी शोरूम में फेंककर गए थे, जिसमें BHAU GANG SINCE 2020 लिखा है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया था। सीसीटीवी कैमरों से शूटर्स की पहचान की गई और अब तक चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया अरमान खान

पुलिस के अनुसार नारायणा कार शोरूम में गोलीबारी की घटना में शामिल शूटरों में से एक अरमान खान की हरियाणा के चरखी दादरी के ठिकाने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना की पुष्टि के लिए माजरा डबास गांव में पुलिस की एक टीम भेजी गई। इसके बाद पुलिस को सुबह-सुबह एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर दिखा, फिर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने भागने की कोशिश की, साथ ही पुलिस टीम पर 2 गोलियां चलाईं। अपने डिफेंस में पुलिस ने भी आरोपी पर 2 गोलियां चलाईं जिसमें से एक गोली आरोपी के दाहिने पैर में लगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा चलाई गई एक गोली पुलिस टीम के एक सदस्य के बुलेट पुफ्र जैकेट में लगी। आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर असप्ताल ले जाया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement