Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. Delhi New CM: 'हम में से कोई होगा दिल्ली का CM, राजा भरत की तरह करेगा शासन', सौरभ भारद्वाज का बड़ा दावा

Delhi New CM: 'हम में से कोई होगा दिल्ली का CM, राजा भरत की तरह करेगा शासन', सौरभ भारद्वाज का बड़ा दावा

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जानकारी देते हुए कहा है कि हम में से कोई दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेगा। सौरभ भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान राम से की है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 17, 2024 10:52 IST
delhi new cm chief minister announcement- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली में नए सीएम का ऐलान जल्द।

दिल्ली की राजनीति पर आज पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद सीएम पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है। आज मंगलवार को आम आदमी पार्टी नए सीएम के नाम पर मुहर लगाएगी जिसके बाद नए सीएम का ऐलान किया जाएगा। इस बीच दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली का नया सीएम हम में से कोई एक होगा। इसके साथ ही सौरभ ने एक बार फिर से केजरीवाल की तुलना भगवान राम से कर दी है।

कुर्सी हमेशा केजरीवाल की है- सौरभ

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीएम की कुर्सी पर कौन बैठता है। उन्होंने कहा कि जनादेश अरविंद केजरीवाल के लिए था। जनता ने अरविंद केजरीवाल को चुना। उन्होंने कहा है कि वह सीएम पर नहीं बैठेंगे। कुर्सी तब तक है जब तक लोग दोबारा नहीं मांगते लेकिन कुर्सी अभी और अगले 5 सालों के लिए अरविंद केजरीवाल की है।

नया सीएम राजा भरत की तरह करेगा शासन- सौरभ

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जानकारी देते हुए कहा है कि हम में से कोई दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेगा। सौरभ भारद्वाज आगे एक बार फिर से केजरीवाल की तुलना भगवान राम से की। उन्होंने कहा कि नया सीएम उसी तरह से होगा जैसे भरत ने भगवान राम की अनुपस्थिति में शासन किया था। भारद्वाज ने कहा कि आज विधायकों से चर्चा होगी और उसमें नाम तय हो सकता है।

पहले भी की थी राम से तुलना

सौरभ भारद्वाज ने इससे पहले भी कहा था कि कई लोग कहते हैं कि सतयुग में सुना था कि राम मर्यादा के नाम पर 14 साल के लिए वनवास पर चले गए। आज केजरीवाल ने वही किया है। वो भगवान नहीं है। लेकिन सतयुग के बाद ये पहली बार हुआ है। कल अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देंगे। इस्तीफा मंजूर होने के बाद विधायकों की बैठक होगी , जिसमें नेता चुने जाएंगे। और वो फिर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

ये भी पढ़ें- Delhi New CM Live: आज होगा दिल्ली के नए सीएम का ऐलान, यहां पढ़ें हर अपडेट

अरविंद केजरीवाल देंगे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा, LG से मांगा समय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement