Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली: नांगलोई में शराब सप्लायर ने मचाया आतंक, कांस्टेबल को कार से कुचला, हुई मौत

दिल्ली: नांगलोई में शराब सप्लायर ने मचाया आतंक, कांस्टेबल को कार से कुचला, हुई मौत

दिल्ली में एक शराब सप्लायर ने अपनी कार से कांस्टेबल को कुचल दिया है, जिससे कांस्टेबल की मौत हो गई है। कार चालक फरार है और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 29, 2024 8:53 IST
Liquor supplier- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC शराब सप्लायर ने कांस्टेबल को कार से कुचला

नई दिल्ली: दिल्ली के नांगलोई इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराब सप्लायर ने एक कांस्टेबल को अपनी कार से कुचल दिया है। कांस्टेबल की मौत हो गई है और शराब सप्लायर फरार है। 

क्या है पूरा मामला?

मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके का है। यहां कांस्टेबल संदीप को शराब सप्लाई करने वाले सप्लायर ने कार से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नांगलोई थाने में तैनात सिपाही को जानकारी मिली थी कि शराब सप्लायर की कार आ रही है, तभी उसकी कार को रुकने का इशारा किया लेकिन वो रुका नहीं और उसने कांस्टेबल को टक्कर मार दी। इस घटना में कांस्टेबल की मौत हो गई।

पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है, लेकिन कार से शराब बरामद नहीं हुई है। कार चालक फरार है। घटना रात करीब 3 बजे की है। पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर हैं।

हालही में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर दलपतपुर के पास हुआ था हादसा

इससे पहले खबर आई थी कि दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर दलपतपुर के पास बाइक सवार परिवार खड़े टैंकर से टकरा गया। इस हादसे में 11 महीने की बच्ची और उसके पिता की मौत हो गई और मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र की है।

हरदोई जिले के रहने वाले विश्वनाथ (27) अपनी पत्नी रामभारती और 11 महीने की बेटी अवंतिका के साथ बाइक से हरदोई स्थित अपने घर लौट रहे थे। जब वह बाइक से दलपतपुर के पास पहुंचे तो सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकरा गए। अवंतिका अपनी मां की गोद में बैठी थी। जोरदार टक्कर के कारण अवंतिका और विश्वनाथ की मौत हो गई। वहीं पत्नी रामभारती को गंभीर चोटें आईं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement