Sunday, June 30, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का फूटा गुस्सा, ये नया ट्वीट करके निकाली भड़ास

शराब घोटाले के आरोप में फंसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ED के बाद अब सीबीआई ने शिकंजा कसा है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता भड़क गई है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 27, 2024 9:09 IST
sunita kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सुनीता केजरीवाल

शराब नीति घोटाले में आरोपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के बाद अब सीबीआई के रिमांड रूम में पहुंच गए हैं। दिल्ली सीएम की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भड़क गई है। उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी को तानाशाही करार दिया है। सुनीता केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर ट्वीट करते हुए कहा, ''अभी तक हमेशा यही प्रार्थना रही है कि ईश्वर सबको सदबुद्धि दे। लेकिन अब प्रार्थना रहेगी कि तानाशाह का विनाश हो।''

इससे पहले सुनीता ने एक और पोस्ट लिखकर केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने लिखा था, "20 जून को अरविंद केजरीवाल को बेल मिली. तुरंत ED ने स्टे लगवा लिया। अगले दिन CBI ने आरोपी बना दिया। और आज गिरफ़्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाये। ये क़ानून नहीं है। ये तानाशाही है, इमरजेंसी है।"

आज सवालों के घेरे में होंगे दिल्ली के CM

आपको बता दें कि सीबीआई की टीम 29 जून तक केजरीवाल से शराब नीति से जुड़े सवालों को लेकर पूछताछ करेगी क्योंकि अब तक केजरीवाल शराब नीति घोटाले से जुड़े सवालों को टालते आ रहे हैं। सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि वो केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। इसके अलावा, सीबीआई ने दावा किया कि जांच जारी है, जुलाई तक पूरी हो जाएगी।

केजरीवाल ने सिसोदिया पर मढ़ा सारा दोष?

वहीं, सीबीआई ने दावा किया कि केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया पर सारा दोष मढ़ा है लेकिन केजरीवाल ने अदालत में कहा कि उन्होंने सिसोदिया को निर्दोष बताया है। उन्होंने सिसोदिया पर इस मामले में किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगाया। वहीं कोर्ट ने केजरीवाल के वकील की दलील के बाद घर का खाना और जरूरी दवाओं की इजाजत दे दी है। साथ ही पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके वकील को हर दिन 30-30 मिनट मुलाकात का समय तय किया है।

यह भी पढ़ें-

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल से क्यों कहा, अब नई याचिका लेकर आइएगा, जानें फिर क्या-क्या हुआ?

शराब घोटाले में जांच... ED से अब CBI पर आई, आज केजरीवाल का होगा सवालों से सामना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement