Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, कार का शीशा तोड़ आर-पार हुई डिवाइडर की रेलिंग, 5 लोग घायल

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, कार का शीशा तोड़ आर-पार हुई डिवाइडर की रेलिंग, 5 लोग घायल

दिल्ली के शांति वन इलाके में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि कार हादसे का वीडियो काफी ज्यादा दर्दनाक है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Avinash Rai Updated on: September 19, 2024 10:21 IST
Delhi Horrible road accident car glass broke and divider railing went through it 5 people injured- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में भीषण सड़क हादसा

भारत में हर साल सड़क दुर्घटना के मामले में लाखों लोगों की मौत हो जाती है। कुछ अपनी गलतियों की वजह से और कई बार कुछ लोग दूसरों की गलतियों की वजह से मारे जाते हैं। बावजूद इसके सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालिया घटना दिल्ली के शांति वन इलाके की है। यहां एक भीषण कार एक्सीडेंट हुआ है, जिसका वीडियो हमारे पास मौजूद है। इस कार में 5 लोग सवार थे। इस हादसे में पांचों लोग घायल हुए हैं, वहीं 2 लोगों को बेहद गंभीर चोटें आई हैं। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि कार में सवार सभी लोग नशे में, जब हुंडई वेन्यू कार डिवाईडर की रेलिंग से टकरा गई।

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा

मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने कहा कि 18 सितंबर की फोन पर हमें जानकारी मिली की शांति वन के गीता कॉलोनी इलाके में सड़क हादसा हुआ है। घटनास्थल पर पहुंचकर हमें पता चला कि कार में सवार 19 वर्षीय अश्विनी मिश्रा ने जन्मदिन मनाने के लिए कार को 1500 रुपये के किराए पर ली थी। अश्विनी मिश्री 19 वर्ष का है जो दयाल सिंह कॉलेज का प्रथम वर्ष का छात्र है। वहीं 19 वर्षीय अश्वनी पांडे देशबंधु कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र और केशव दयाल सिंह कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र है। इन्होंने एक रात के लिए कार को किराए पर ली थी।

बर्थडे की पार्टी कर लौट रहे थे 5 दोस्त

पुलिस ने कहा कि उन्होंने अपने अपने 18 वर्षीय दोस्त कृष्णा को जो मोतीलाल कॉलेज का छात्र है और 19 वर्षीय उज्जवल को छतरपुर से पिक किया था। इसके बाद ये पांचों गुरुग्राम के पब जी टाउन में चले गए। शराब पीने और पार्टी करने के बाद आज वे तड़के क्लब से निकल गए। वापस लौटते समय गीता कॉलोनी फ्लाईओवर को पार करते समय गाड़ी चला रहे अश्वनी मिश्रा ने अपने मोबाइल फोन पर गाना बदलने की कोशिश की और ऐसा करते समय गाड़ी से नियंत्रण छूट गया। इसके कार कार लोहे की साइड रेलिंग से टकरा गई, जिस कारण गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि अश्विनी मिश्रा और अश्वनी पांडे की हालत गंभीर है। सभी घायलों का एलएनजेपी अस्पताल में इलाज हो रहा है और कानूनी कार्रवाई जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement