Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली: गर्लफ्रेंड ने एक्स बॉयफ्रेंड का चेहरा जलाने की रची साजिश, एक बदमाश के साथ हुई गिरफ्तार

दिल्ली: गर्लफ्रेंड ने एक्स बॉयफ्रेंड का चेहरा जलाने की रची साजिश, एक बदमाश के साथ हुई गिरफ्तार

पेशे से ग्राफिक डिजाइनर ओमकार (24) पर 19 जून को रनहोला इलाके में तीन लोगों ने हमला किया था। इस मामले में एक लड़की और एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 24, 2024 20:54 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC एक बदमाश के साथ हुई गिरफ्तार

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके से एक 30 वर्षीय महिला ग्राफिक डिजाइनर और एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि महिला ने अपने पूर्व प्रेमी का चेहरा जलाने के लिए बदमाश को सुपारी दी थी। अधिकारी ने बताया कि महिला अपने पूर्व प्रेमी और सहयोगी से उसे धोखा देने और किसी और से सगाई करने का बदला लेना चाहती थी। 

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) जिमी चिराम ने बताया कि पेशे से ग्राफिक डिजाइनर ओमकार (24) पर 19 जून को रनहोला इलाके में तीन लोगों ने हमला किया था। उन्होंने बताया कि तीनों मोटरसाइकिल पर आए और उस पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि ओमकार के शरीर पर कई वार किये गये।

पुलिस ने इन तीन हमलावरों और महिला तक पहुंचने के लिए इलाके का सीसीटीवी फुटेज और पीड़ित ओमकार की फोन कॉल का विवरण निकलवाया। पुलिस उपायुक्त चिराम ने बताया कि 23 जून को एक गुप्त सूचना के आधार पर द्वारका मोड़ के पास जाल बिछाया गया और संदिग्धों में से एक विकास को पकड़ लिया गया।

पुलिस ने महिला का नाम गुप्त रखा है। महिला ने बताया कि वो और ओमकार साथ में काम करते थे और दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग था। पुलिस ने बताया कि जब ओमकार की किसी अन्य महिला से सगाई हो गई तो वह गुस्सा हो गई और उसने तेजाब से हमला करने के लिए तीन लोगों को 30,000 रुपये और तेजाब से भरी एक शीशी दी। 

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने ओमकार की सगाई पर आपत्ति जताई तो उसने उसकी निजी तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि योजना के अनुसार, आरोपियों को ओमकार के चेहरे पर तेजाब फेंकना था, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके और उसे चाकू मारने के बाद फरार हो गया। उन्होंने बताया कि दो और आरोपियों की तलाश जारी है। (इनपुट: भाषा) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement