Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली: रेस्टोरेंट में खाने के ऑर्डर में देरी करने पर विवाद, एक शख्स की हत्या, मचा हड़कंप

दिल्ली: रेस्टोरेंट में खाने के ऑर्डर में देरी करने पर विवाद, एक शख्स की हत्या, मचा हड़कंप

मिली जानकारी के मुताबिक, हरनीत सिंह सचदेवा (29) सुबह-सुबह एक ढाबे पर गया था और उसने एक ऑर्डर दिया। यहां उसकी रेस्टोरेंट और उसके कर्मचारियों से बहस हो गई, जो बाद में झगड़े में तब्दील हो गई।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 28, 2024 19:30 IST
Delhi- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC एक शख्स की हत्या, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में खाने को लेकर दिए गए ऑर्डर में देरी के कारण हुए विवाद के बाद बुधवार तड़के एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हरनीत सिंह सचदेवा (29) सुबह-सुबह एक ढाबे पर गया था और उसने एक ऑर्डर दिया। लेकिन खाने का ऑर्डर देरी से आने के कारण सचदेवा और रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के बीच बहस हो गई। 

डीसीपी ने दी ये जानकारी

डीसीपी वीर ने बताया कि इसके बाद कर्मचारियों ने भोजनालय के मालिक केतन नरूला और अजय नरूला को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद वे कुछ अन्य लोगों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद उनका सचदेवा और उसके दोस्तों से झगड़ा शुरू हो गया। 

उन्होंने बताया कि सचदेवा के दोस्त उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है और मामले की जांच जारी है। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement