Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. VIDEO: दिल्ली के भजनपुरा में खुले नाले में गिरकर लड़के की मौत, बापा नगर में मकान गिरा, कई के फंसे होने की आशंका

VIDEO: दिल्ली के भजनपुरा में खुले नाले में गिरकर लड़के की मौत, बापा नगर में मकान गिरा, कई के फंसे होने की आशंका

दिल्ली के भजनपुरा में खुले नाले में गिरकर एक युवक की मौत हो गई और इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के का संतुलन दीवार पर बैठे-बैठे बिगड़ गया।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 18, 2024 12:37 IST
Bhajanpura- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भजनपुरा में नाले में गिरा शख्स। बापा नगर में गिरा मकान

नई दिल्ली: दिल्ली के भजनपुरा में एक 32 साल के युवक की खुले नाले में गिरकर मौत हो गई। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक को नाले में गिरते हुए देखा जा सकता है। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद रविवार सुबह घर लौटते समय वह नाले की दीवार पर बैठा था। अचानक बैठे-बैठे उसका संतुलन बिगड़ा और वह नाले में जा गिरा। युवक की पहचान हरीश बैंसला के रूप में हुई है।

दिल्ली के बापा नगर में मकान गिरा, कई के फंसे होने की आशंका

दिल्ली से एक और खबर सामने आई है कि बापा नगर में एक मकान गिर गया है। दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। मामला करोल बाग इलाके से जुड़ा है। पता 16/134, बापा नगर, प्रशाद नगर, दिल्ली के रूप में मिला है। इमारत का कुछ हिस्सा ढह गया है और कुछ लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है।

इससे पहले दिल्ली के नबी करीम इलाके में एक घर की दीवार गिर गई थी, जिसमें वहां रह रहे कुछ लोग मलबे में दब गए थे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया था कि सुबह सात बजे घटना के संबंध में सूचना मिली जिसके बाद तीन दमकल वाहनों को मौके पर भेजा गया। अधिकारी ने बताया कि दो लोगों को बचा लिया गया। अग्निशमन अधिकारी, स्थानीय पुलिस और अन्य बचाव दल मौके पर मौजूद रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement