Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली: AAP को बड़ा झटका, विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व MLA राजकुमार आनंद ने ज्वाइन की BJP

दिल्ली: AAP को बड़ा झटका, विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व MLA राजकुमार आनंद ने ज्वाइन की BJP

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व विधायक राज कुमार आनंद ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 10, 2024 14:59 IST
Delhi- India TV Hindi
Image Source : ANI विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व MLA राजकुमार आनंद ने ज्वाइन की BJP

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व विधायक राज कुमार आनंद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले आनंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में मंत्री थे।

आबकारी मामले में आप संयोजक की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। पटेल नगर सीट से पूर्व विधायक आनंद के साथ उनकी पत्नी वीणा आनंद भी भाजपा में शामिल हुईं। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में इन नेताओं ने केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी का दामन थामा। 

राजकुमार आनंद ने कुछ समय पहले ही छोड़ी थी AAP

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद आज भाजपा में शामिल हुए हैं। लेकिन उन्होंने आम आदमी पार्टी से कुछ समय पहले ही किनारा कर लिया था। लोकसभा चुनाव से पूर्व दिल्ली सरकार को अनुसूचित जाति विरोधी बताते हुए उन्होंने मंत्री पद के साथ ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

वहीं छतरपुर के आम आदमी पार्टी विधायक करतार सिंह तंवर ने भी आप छोड़ दी और बीजेपी ज्वाइन कर ली। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement