Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. ओल्ड राजेंद्र नगर हादसा: तीन छात्रों की मौत के बाद IAS कोचिंग का आया पहला बयान, जानें क्या कहा?

ओल्ड राजेंद्र नगर हादसा: तीन छात्रों की मौत के बाद IAS कोचिंग का आया पहला बयान, जानें क्या कहा?

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में शनिवार को एक आईएएस परीक्षा की तैयारी कराने वाले कोचिंग सेंटर में बारिश का पानी भर जाने से उसकी लाइब्रेरी में तीन छात्रों की मौत हो गई। अब कोचिंग सेंटर ने पहला बयान जारी किया है। जानें क्या कहा है?

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: July 28, 2024 23:14 IST
ias coaching first statement- India TV Hindi
Image Source : FILE तीन छात्रों की मौत के बाद आईएएस कोचिंग का पहला बयान

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में राव आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में शनिवार को अचानक बारिश का पानी भर जाने से उसमें डूबकर तीन छात्रों की मौत हो गई थी, जिसे लेकर हंगामा जारी है। छात्र इस घटना के बाद लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बाद एमसीडी के एडिशनल कमिश्नर ने कहा है कि 11 के करीब कोचिंग सेंटर की पहचान की है, जो मानक पर सही नहीं उतरते हैं और इन सब पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं अब आईएएस कोचिंग सेंटर ने पहली बार इस मामले पर अपना बयान जारी किया है।

जानिए कोचिंग सेंटर ने क्या कहा है

राव आईएएस स्टडी सर्कल कोचिंग इंस्टीच्यूट की ओर से हादसे में तीन छात्रों की दुखद मौत से संबंधित एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कोचिंग संस्थान ने इस घटना पर दुख जताते हुए मृतक छात्र और छात्राओं के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जताई है। कोचिंग संस्थान ने तीनों छात्रों के लिए शोक जताते हुए कहा है कि वो दुख की इस घड़ी में उनके परिवारों के साथ खड़े हैं।

बता दें कि दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में राव आईएएस स्टडी सर्किल कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में चल रही लाइब्रेरी में पानी भरने से एर्नाकुलम निवासी 23 वर्षीय नवीन दलविन, उत्तर प्रदेश की 25 साल की श्रेया यादव और तेलंगाना की 25 वर्षीय तान्या सोनी की मौत हो गई थी। घटना के बाद बेसमेंट को सील कर दिया गया है। 

इन कोचिंग संस्थानों को किया गया है चिह्नित

  1. आईएएस गुरुकुल
  2. चहल एकेडमी
  3. प्लुटुस एकेडमी
  4. साईं ट्रेडिंग
  5. आईएएस सेतु
  6. टॉपर्स एकेडमी
  7. दैनिक संवाद
  8. सिविल्स डेली आईएएस
  9. कैरियर पावर
  10. नाइन्टी नाइन नोट्स
  11. विद्या गुरु
  12. गाइडेंस आईएएस
  13. ईजी फॉर आईएएस 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement