Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना

कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना

तिहाड़ जेल से बाहर निकलने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। वहीं सीएम केजरीवाल आज कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन करने के लिए गए।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Amar Deep Updated on: September 14, 2024 12:20 IST
सीएम ने पत्नी के साथ की पूजा।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीएम ने पत्नी के साथ की पूजा।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद शाम तक वह तिहाड़ जेल से बाहर निकले। वहीं केजरीवाल के जेल से बाहर आने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं और समर्थकों में उत्साह देखा गया। समर्थकों ने केजरीवाल का बारिश में खड़े होकर स्वागत किया। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल आज शनिवार को दोपहर 12 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर गए। उनके साथ पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद रहीं। सीएम केजरीवाल ने हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन किया। 

 

संजय सिंह ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

आप नेता संजय सिंह ने आज सुबह 11 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जो जमानत दी और उसमें जो बातें लिखीं, उससे साबित होता है कि इसमें पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का कुचक्र था। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हीं बातों का जिक्र किया है जो हम पहले दिन से कहते आ रहे हैं। बीजेपी का उद्देश्य अरविंद केजरीवाल की राजनीति को खत्म करना, आम आदमी पार्टी को खत्म करना और सरकारों को गिराना है। मैं अपने नेता अरविंद केजरीवाल को बधाई देना चाहता हूं कि उनके नेतृत्व में आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ खड़ रही। लाख कोशिशों के बाद भी वो हमें तोड़ नहीं पाए। 

कल तिहाड़ से बाहर आए केजरीवाल

बता दें कि शुक्रवार को भारी बारिश के बावजूद सीएम अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए तिहाड़ जेल के बाहर भीड़ एकत्र हुई। आप कार्यकर्ताओं और नेताओं ने केजरीवाल का जेल से निकलने पर एक नायक की तरह स्वागत किया। ढोल की थाप, उल्लासपूर्ण नृत्य और केजरीवाल के पक्ष में नारेबाजी के बीच इलाके का माहौल जोश से भरपूर था। रंग-बिरंगे छातों का भी यहां एक सैलाब सा उमड़ा था जिनके सहारे सैकड़ों समर्थक बारिश से खुद को बचा रहे थे। सभी मुख्यमंत्री की रिहाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। समर्थक केजरीवाल के समर्थन में नारे लिखे पोस्टर और बैनर लेकर आए थे जिससे पूरा इलाका पार्टी के नीले और पीले रंग से पट गया था। 

कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत पार्टी के दिग्गज नेता एक ट्रक के ऊपर खड़े होकर नारे लगाते हुए भीड़ को उत्साहित कर रहे थे। बारिश में भीगने के बावजूद आप नेता और समर्थक उत्साह से नारे लगा रहे थे कि ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए’ और ‘भ्रष्टाचार का एक ही काल, केजरीवाल, केजरीवाल।’’ केजरीवाल जैसे ही तिहाड़ के गेट से बाहर निकले, भीड़ ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। नीली शर्ट पहने केजरीवाल ने कार की छत से समर्थकों की भीड़ को संबोधित करने से पहले हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास के बाहर भी जश्न का ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां उनके समर्थक अपने नेता का स्वागत करने के लिए एकत्र हुए। 

यह भी पढ़ें- 

'मेरे हौसले 100 गुना बढ़ गए', जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया, जानिए और क्या कहा

खुशखबरी! यात्रियों की रिकॉर्ड संख्या बढ़ने पर दिल्ली मेट्रो ने किया बड़ा ऐलान, पैसेंजर्स को होगी सुविधा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement