Thursday, August 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. बर्गर किंग मर्डर केस में तीन बदमाशों का सोनीपत में एनकाउंटर, दिल्ली पुलिस ने किया ढेर

बर्गर किंग मर्डर केस में तीन बदमाशों का सोनीपत में एनकाउंटर, दिल्ली पुलिस ने किया ढेर

बर्गर किंग हत्याकांड में वांछित अपराधी आशीष लालू, विकी छोटा और सनी गुर्जर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। तीनों अपराधी लंबे समय से फरार चल रहे थे।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Mangal Yadav Updated on: July 13, 2024 6:34 IST
बर्गर किंग हत्याकांड के आरोपी का एनकाउंटर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बर्गर किंग हत्याकांड के आरोपी का एनकाउंटर

नई दिल्लीः बर्गर किंग हत्याकांड में वांछित अपराधी आशीष लालू, विकी छोटा और सनी गुर्जर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच एनडीआर डीसीपी अमित गोयल की टीम ने सोनीपत एसटीएफ के साथ मिलकर तीनों अपराधियों को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि तीनों हिमांशु भाऊ गिरोह के सदस्य थे। एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ सोनीपत के खरखौदा इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि हरियाणा और दिल्ली पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। 

 

सोनीपत में किया एनकाउंटर

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने सोनीपत में तीनों अपराधियों का एनकाउंटर किया। इस ऑपरेशन में सोनीपत पुलिस की एसटीएफ टीम भी शामिल रही। बताया जा रहा है कि तीनों को पुलिस ने घेर लिया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीनों को गोली लगी। अस्पताल में डॉक्टरों ने आशीष लालू, विकी छोटा और सनी गुर्जर को मृत घोषित कर दिया।

मुठभेड़ स्थल से पांच पिस्तौल बरामद

पुलिस ने बताया कि यह गिरोह हरियाणा में व्यवसायियों से लाखों रुपये की उगाही कर रहा था। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से पांच पिस्तौल बरामद की है। हरियाणा पुलिस ने तीन अपराधियों के ठिकाने तक पहुंचाने वाली जानकारी देने के लिए कई लाख रुपये का इनाम रखा था। 

लेडी डॉन अनु अभी भी फरार

 पिछले महीने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट के अंदर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बर्गर किंग आउटलेट गोलीबारी में एक महिला भी शामिल थी। कथित तौर पर उसने 26 वर्षीय अमन को गोली मारकर हत्या करने से पहले उसे हनीट्रैप में फंसाया था। महिला का नाम अनु जिसे अपने गिरोह के सदस्यों के बीच "लेडी डॉन" के नाम से भी जाना जाता है। वह गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की करीबी सहयोगी है। वह दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट में अमन जून को लुभाने के लिए बिछाए गए जाल का हिस्सा थी।

अमन पर चलाई गई थी 38 गोलियां 

 फास्ट फूड आउटलेट के अंदर अमन जून पर तीन अलग-अलग प्रकार की 38 गोलियां चलाई गईं। सुरक्षा कैमरे के फुटेज में जब बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं तो अनु को अमन के साथ बैठे देखा गया। अमन का शव बिलिंग काउंटर के पीछे पाया गया, जिससे पता चलता है कि जब हत्यारों ने गोलियां चलाईं तो उसने भागने की कोशिश की।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement