Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. VIDEO: दिल्ली में CRPF स्कूल के पास तेज धमाका, बम ब्लास्ट तो नहीं, जानें क्या-क्या मिले सबूत?

VIDEO: दिल्ली में CRPF स्कूल के पास तेज धमाका, बम ब्लास्ट तो नहीं, जानें क्या-क्या मिले सबूत?

दिल्ली में सीआरपीएफ स्कूल के पास आज सुबह तेज धमाके के बाद धुएं का गुबार देखने को मिला। धमाके के बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई। धमाके को लेकर जांच शुरू कर दी गई है। देखें वीडियो-

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Kajal Kumari Updated on: October 20, 2024 11:24 IST
blast near delhi crpf school- India TV Hindi
दिल्ली में सीआरपीएफ स्कूल के पास तेज धमाका

दिल्ली में रोहिणी इलाके में रविवार की सुबह तेज धमाके की आवाज से अफरातफरी मच गई है। धमाके की वजह तो अबतक पता नहीं लेकिन धमाके के बाद धुएं का बड़ा गुबार देखने को मिला। इसके बाद रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि धमाके के कारणों का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है,  विशेषज्ञ की टीम ही स्थिति की विस्तृत जानकारी दे पाएगी।

अबतक क्या मिले सबूत

- स्पेशल सेल की टेरर यूनिट स्पॉट पर है।

- सूत्रों के मुताबिक FSL जांच में शुरुआती कच्चा बम होने की आशंका है।
- FSL की मल्टीपल टीम जांच कर रही है।
- स्पेशल सीपी स्पेशल सेल स्पॉट पर मौजूद हैं।
- आसपास के CCTV DVR जब्त किए जा रहे है।

देखें वीडियो

पुलिस ने दी जानकारी, जांच जारी

पुलिस विभाग की तरफ से कहा गया है कि आज सुबह 07:47 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें कॉलर ने बताया कि सीआरपीएफ स्कूल सेक्टर 14 रोहिणी के पास बहुत शोर के साथ एक विस्फोट हुआ है। इसके बाद थानाप्रभारी/पीवी एवं स्टाफ मौके पर पहुंचे, जहां स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त होने के साथ तेज दुर्गंध आ रही थी। पास की दुकान और दुकान के पास खड़ी कार के शीशे क्षतिग्रस्त पाए गए। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।  

सिलेंडर ब्लास्ट भी हो सकता है

घटना के बाद मौके पर क्राइम टीम, एफएसएल टीम और बम निरोधक दस्ता बुलाया गया है। अपराध स्थल की घेराबंदी कर दी गई है। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है। विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। स्कूल के पास कई दुकानें भी हैं, इसलिए संभावना जताई जा रही है कि यह धमाका किसी सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से भी हो सकता है. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस विस्फोट का कारण पटाखा समेत अन्य संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए सभी पहलुओं से घटना की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम और क्राइम यूनिट विस्फोट स्थल से नमूने एकत्र कर रही है। जांच के तहत सीसीटीवी फुटेज की भी समीक्षा की जा रही है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement