Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल को 48 घंटे में क्या-क्या है निपटाना? दिल्ली की जनता जानना चाहती है; BJP का सवाल

जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल को 48 घंटे में क्या-क्या है निपटाना? दिल्ली की जनता जानना चाहती है; BJP का सवाल

भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने आतिशबाजी पर रोक लगाने का फैसला किया है। अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आकर दिल्ली सरकार ने अपने नियम ही खुद तोड़ दिए हैं।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 15, 2024 15:52 IST
बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी- India TV Hindi
Image Source : X/BJP4INDIA बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी

दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आप सरकार से सवाल किया है। बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, 'जेल से बाहर आने के बाद आतिशबाजी की गई। वो इस देश के पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं, जिन्होंने जेल से बाहर आकर अपनी ही सरकार के बनाए नियम तोड़े हैं। दिल्ली सरकार ने आतिशबाजी पर रोक लगाने का फैसला किया है।  मुख्यमंत्री ने जेल से बाहर आकर दिल्ली सरकार ने अपने ही बनाए नियम तोड़ दिए हैं।'

48 घंटे के बाद का मामला क्या?

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, 'आप (अरविंद केजरीवाल) बाहर आकर इस्तीफा देने की बात क्यों कर रहे हैं। 48 घंटे बाद क्या मामला है? देश और दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि 48 घंटे का राज क्या है, 48 घंटे में क्या-क्या निपटाना है?'

भ्रम और झूठ फैलाने का प्रचार AAP ने किया

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भारत की राजनीति की नई नवेली पार्टी के अजब अलबेले किरदार कट्टर ईमानदार ने जो नजीर पेश की है, उसकी तुलना भारत की राजनीति में किसी से नहीं है। वो जेल में रहे और सीएम पद छोड़ना उचित नहीं समझा। भ्रम और झूठ का प्रचार आम आदमी पार्टी के द्वारा किया जाता है।

शिबू सोरेन और जय ललिता समेत सबने जेल से दिया इस्तीफा

बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हमारी सरकार में हेमंत सोरेन और केजरीवाल जेल गए लेकिन शिबू सोरेन, मधु कोड़ा, जयललिता, करुणानिधि, लालू यादव ये सब हमारी सरकार में जेल नहीं गए लेकिन जब ये जेल गए तो इस्तीफा दे दिया। आपसे तो वो भी नहीं हुआ।

भगत सिंह की प्रतिष्ठा धूल में मिलाई

बीजेपी नेता ने कहा कि केजरीवाल आज भगत सिंह से खुद की तुलना कर रहे हैं। आज जिन लोगों ने देश के लिए बलिदान दिया है। उनको पीड़ा हो रही होगी। इन्होंने भगत सिंह की प्रतिष्ठा को धूल में मिलाने की कोशिश की है।

जेल से बाहर आकर क्यों दे रहे इस्तीफा?

जेल से बाहर आकर क्यों इस्तीफा देने की बात कर रहे हैं? केजरीवाल पहले सीएम हैं, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सरकारी काम करने से प्रतिबंधित किया है। उनका इस्तीफा उनके जुर्म का इकबालिया बयान है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement