Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 'अरविंद केजरीवाल पर हमले की बात झूठी, 'आप' के खिलाफ बढ़ रहा जन विरोध', भाजपा ने साधा निशाना

'अरविंद केजरीवाल पर हमले की बात झूठी, 'आप' के खिलाफ बढ़ रहा जन विरोध', भाजपा ने साधा निशाना

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ। दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है। इसे लेकर अब भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Avinash Rai Updated on: October 25, 2024 22:20 IST
BJP leader Virendra Sachdeva remark on Arvind Kejriwal said attack on Arvind Kejriwal is false- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शुक्रवार को दिल्ली में एक रैली के दौरान हमले की बात सामने आई थी। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए दावा किया कि भाजपा ने अपने गुंडों के जरिए केजरीवाल पर यह हमला करवाया था। इस मामले पर अब दिल्ली पुलिस ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर किसी भी तरह का हमला नहीं हुआ है ना ही उनके ऊपर कोई चीज नहीं फेंकी गई है और न ही किसी तरह की मैनहैंडलिंग हुई है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल पर अब हमला बोला है। 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आप अरविंद केजरीवाल पर कहीं कोई हमला नहीं हुआ है। यह जनविरोध है जो चुनाव प्रचार शुरू होने से धीरे-धीरे बढ़ रहा है। अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और उनके विधायक व्यापक एंटीइंकंबेंसी से घिरे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को खुद भी चुनाव नहीं लड़ना चाहिए और सभी 58 विधायकों के भी टिकट काटने होंगे। भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा और सांसद कमलजीत सहरावत ने कहा कि छतरपुर-महरौली से विकासपुरी-मटियाला तक, नांगलोई मुंडका से संगम विहार देवली तक और आदर्श नगर से सीलमपुर शाहदार तक हर ओर अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और उनके विधायक व्यापक एंटीइंकंबेंसी से घिरे हैं। 

सांसद कमलजीत सहरावत बोले- इनसे त्रस्त है जनता

उन्होंने कहा कि बदहाल सड़कों एवं सफाई व्यवस्था, पीने के पानी की कमी, मोटे-मोटे बिजली बिलों की मार, लचर स्वास्थ्य, शिक्षा, बस सेवाओं के अलावा आप विधायकों एवं पार्षदों के भ्रष्टाचार से त्रस्त दिल्ली वाले अब अरविंद केजरीवाल का सड़क पर उतरकर विरोध कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल पर कहीं कोई हमला नहीं हुआ है। यह जनविरोध है जो चुनाव प्रचार शुरू होने से धीरे-धीरे बढ़ रहा है। कमलजीत सहरावत ने कहा कि विकासपुरी जहां केजरीवाल आए थे, वहां के आप विधायक वॉटर माफिया के नाम से प्रसिद्ध हैं, पर केजरीवाल ने 10 साल तक उन्हें संरक्षण दिया तो वहीं बगल के मटियाला के विधायक गुलाब सिंह के भ्रष्टाचार से भी जनता इतनी त्रस्त है कि अभी एक सप्ताह पहले एक महिला ने उन्हें सड़क पर धुन डाला।

वीरेंद्र सचदेवा बोले- केजरीवाल को जनविरोध समझना होगा

उन्होंने कहा कि कल रात ही संगम विहार विधायक दिनेश मोहनिया पर पानी की कालाबाजारी एवं पिटाई का वीडियो भी दिल्ली ने देखा है। केजरीवाल को इस जनविरोध को समझना होगा। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल को समझना होगा जनता अब उनसे और उनके विधायकों से त्रस्त है और उन्हें खुद भी चुनाव नहीं लड़ना चाहिए और सभी 58 विधायकों के टिकट काटने होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement