Saturday, June 29, 2024
Advertisement

VIDEO: दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी नेता ने चलाई नाव, जलभराव को लेकर इन्हें ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली में देर रात से बारिश हो रही है। बारिश के चलते कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। बीजेपी नेता ने जलजमाव को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 28, 2024 9:57 IST
दिल्ली की सड़कों पर चलाई नाव- India TV Hindi
Image Source : ANI दिल्ली की सड़कों पर चलाई नाव

राजधानी दिल्ली में देर रात से बारिश हो रही है। तेज बारिश के चलते दिल्ली की सड़कें जलमग्न हो गई हैं। सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया है। जलजमाव को लेकर बीजेपी नेता ने दिल्ली सरकार के खिलाफ सांकेतिक विरोध किया है। विनोद नगर के पास बीजेपी पार्षद रविंदर सिंह नेगी ने NH9 में प्लास्टिक एयर वाली नाव चलाई है।

दिल्ली सरकार व PWD ने नालों की नहीं कराई सफाई

इसके साथ ही बीजेपी पार्षद ने कहा कि दिल्ली में PWD के अंतर्गत आने वाले नाले ओवरफ्लो हो रहे हैं। दिल्ली सरकार व PWD ने इनकी सफाई नहीं करवाई है। इससे जलभराव हो गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अभी भी ये सफाई नहीं की गई तो बारिश के पूरे सीजन दिल्ली के लोगों को जलजमाव की स्थिति से गुजरना होगा।

3 घंटों में दिल्ली में रिकॉर्ड बारिश

दिल्ली में शुक्रवार को तीन घंटे में150 मिमी बारिश हुई है, जो इस साल राजधानी में दर्ज की गई सबसे अधिक बारिश में से एक है। भारी बारिश के चलते दिल्ली के कई हिस्सों में जलभराव हो गया। दिल्ली के स्थानीय मौसम विभाग ने बताया कि पिछले 24 घंटों में 228 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

दिल्ली के ये इलाके हुए जलमग्न

दिल्ली में कई घंटों हुई बारिशके बाद तीन मूर्ति मार्ग, मूलचंद, मिंटो रोड, आनंद विहार, महरौली बदरपुर रोड, मंडावली, भीकाजी कामा प्लेस, मधु विहार, प्रगति मैदान, मुनिरका, धौला कुआं, मोती बाग और आईटीओ समेत कई इलाके जलमग्न हो गए। यहां से गुजरने वाले लोग और वाहनचालकों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement