Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 'केजरीवाल पर BJP ने पदयात्रा के दौरान कराया हमला', CM आतिशी ने लगाए गंभीर आरोप; जानें क्या बोलीं

'केजरीवाल पर BJP ने पदयात्रा के दौरान कराया हमला', CM आतिशी ने लगाए गंभीर आरोप; जानें क्या बोलीं

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दिल्ली की सीएम और आप नेता आतिशी ने कहा है कि यह हमला भाजपा ने अपने गुंडों के माध्यम से कराया था।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Amar Deep Updated on: October 25, 2024 20:46 IST
CM आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए आरोप।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE CM आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए आरोप।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शुक्रवार को दिल्ली में एक रैली के दौरान हमला किया गया। आप ने आरोप लगाते हुए यह दावा किया कि यह हमला भाजपा ने अपने गुंडों के माध्यम से कराया था। पार्टी ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस ने बीजेपी के गुंडों को नहीं रोका। बता दें कि आप ने आरोप लगाया है कि भाजपा से जुड़े लोगों ने रविंद केजरीवाल पर शुक्रवार की शाम पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में उनकी पदयात्रा के दौरान हमला किया।

आतिशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली की सीएम आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर आरोप लगाए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली के लोगों ने देखा है कि भाजपा की गंदी राजनीति कितनी गिर सकती है। उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल पर उनकी विकासपुरी पदयात्रा के दौरान भाजपा के गुंडों ने हमला किया था। भाजपा जानती है कि वह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को चुनाव में नहीं हरा सकती, इसलिए उन्होंने ऐसी गंदी राजनीति का सहारा लिया है और अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं।"

जानलेवा हमले की बनाई योजना

आतिशी ने आगे कहा, "पिछले दो वर्षों में, भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जब वह जेल में थे, तो भाजपा ने 30 साल के मधुमेह से पीड़ित एक व्यक्ति को इंसुलिन देने से इनकार कर दिया। जब AAP कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों ने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया तो उन्हें इंसुलिन मिला। चूंकि भाजपा अब यह स्पष्ट कर रही है कि अरविंद केजरीवाल को परेशान करने के उनके प्रयास सभी मोर्चों पर विफल हो गए हैं, इसीलिए उनकी पदयात्रा के दौरान उन पर जानलेवा हमले की योजना बनाई गई। मैं बीजेपी को बताना चाहती हूं कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो दिल्ली की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।''

मनीष सिसोदिया ने दिया बयान

वहीं आप नेता मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर कहा कि अरविंद केजरीवाल पर हमला बेहद निंदनीय और चिंताजनक है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने गुंडों के जरिए यह हमला कराया है। उन्होंने कहा, "अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी होता है, तो पूरी जिम्मेदारी बीजेपी पर होगी। हम डरने वाले नहीं हैं- आम आदमी पार्टी अपने मिशन पर कायम रहेगी।"

सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

वहीं आप नेता सौरभ भारद्वाज ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है, तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा, "जब ईडी, सीबीआई और जेल से काम नहीं चला तो अब बीजेपी के लोग अरविंद केजरीवाल पर हमला करवा रहे हैं। अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो उसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी जिम्मेदार होगी।"

चुनाव से पहले पदयात्रा कर रहे आप नेता

बता दें कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों पदयात्रा कर रहे हैं। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में केजरीवाल सहित आप के अन्य नेता आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पदयात्रा करने में जुटे हुए हैं। वहीं केजरीवाल पर हमले को लेकर दिल्ली की सीएम आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें- 

'BJP हम लोगों से आगे निकल गई...', करहल उपचुनाव के बीच अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान; जानें क्या है इसके मायने

शख्स ने खुद बनाया सुहागरात का वीडियो, फिर दोस्त ने कुछ ऐसा किया कि जीना हो गया हराम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement