Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

तिहाड़ जाने से पहले खूब गरजे केजरीवाल, एग्जिट पोल को बताया फर्जी, जानें और क्या-क्या बोले

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जहां सारे एग्जिट पोल को फर्जी बताया वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे वीवीपीेएटी पर्ची मिलने तक काउंटिंग सेंटर को छोड़कर नहीं जाएं।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Niraj Kumar Updated on: June 02, 2024 20:30 IST
Arvind Kejriwal, Delhi CM- India TV Hindi
Image Source : AAP अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ जेल जाने से पहले खूब गरजे। उन्होंने विभिन्न संस्थानों द्वारा जारी एग्जिट पोल को फर्जी बताया और कार्यकर्ताओं से अपील की कि काउंटिंग सेंटर से जबतक वीवीपीएटी की पर्ची नहीं मिल जाती वे काउंटिंग सेंटर छोड़कर नहीं जाएं। वहीं केजरीवाल ने अंतरिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का आभार भी जताया।

सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया

अंतरिम जमानत की अवधि खत्म होने के बाद तिहाड़ जेल जाने से पहले आम आदमी पार्टी के दफ्तर में अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा, 'सुप्रीम कोर्ट ने  21 दिन की मोहल्लत दी थी, मैं सुप्रीम कोर्ट का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मैंने 21 दिन का 1 मिनट भी खराब नहीं किया, रात दिन देश बचाने के लिए प्रचार किया।'

मैंने तानाशाही के खिलाफ उठाई आवाज 

उन्होंने कहा,'दिल्ली के लोगों को कहना   चाहता हूं कि आपका बेटा एक बार फिर से जेल जा रहा है, लेकिन किसी भ्रष्टाचार में नहीं बल्कि तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाने के लिए। मोदी जी ने मान लिया कि मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं। ठीक है कि मैं चोर हूं लेकिन आपके पास सबूत तो नहीं हैं। बिना सबूत के जेल भेज दोगे।' उन्होंने कहा कि हम भगत सिंह के चेले हैं, देश बचाने के लिए जेल जा रहा हूं। मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए है।

सारे एग्जिट पोल फर्जी

वहीं शनिवार शाम लोकसभा चुनावों को लेकज जारी सभी एग्जिट पोल को अरविंद केजरीवाल ने फर्जी बताया। उन्होंने कहा, कल एग्जिट पोल आये हैं, सारे एग्जिट पोल फर्जी हैं। गिनती से 3 दिन पहले इनको फर्जी एग्जिट पोल की क्या जरूरत है?  कुछ लोग कहते हैं कि मशीन में गड़बड़ी कर रहे हैं, इसलिए सभी को कहता हूं कि काउंटिंग सेंटर छोड़कर जाए नहीं। जबतक VVPAT की पर्ची नहीं मिल जाती है। तबतक काउंटिंग सेंटर नहीं छोड़ना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement