Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

दिल्ली: जेल में सीएम केजरीवाल की हालत खराब, 8 किलो वजन गिरा, आम आदमी पार्टी ने जताई चिंता

केजरीवाल की सेहत खराब है, आम आदमी पार्टी ने इस पर चिंता जताई है। आम आदमी पार्टी ने बताया कि उनका अब तक 8 किलो वजन गिरा है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Rituraj Tripathi Published on: June 22, 2024 21:25 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का जेल में लगातार वजन गिर रहा है। आम आदमी पार्टी ने बताया कि उनका अब तक 8 किलो वजन गिरा है। आप ने कहा कि सीएम केजरीवाल का लगातार वजन कम होना बेहद चिंताजनक है। 21 मार्च को गिरफ्तारी के दौरान सीएम का वजन 70 किलो था, 2 जून को वजन घटकर 63.5 किलो हुआ है। शनिवार 22 जून को वजन और घटकर 62 किलो हो गया।

AAP ने कहा कि एम्स के मेडिकल बोर्ड ने सीएम केजरीवाल के घटते वजन को देख उनकी डाइट में पराठा और पूड़ी भी शामिल करने के लिए कहा है। एम्स ने अभी तक केवल खून से संबंधित कुछ टेस्ट ही करवाएं हैं, हार्ट व कैंसर से संबंधित टेस्ट अब तक नहीं हुए हैं। सीएम केजरीवाल के वजन लगातार घटने को मैक्स के डाक्टरों ने गंभीर माना था और कई टेस्ट कराने को कहा था, जिसके लिए सीएम केजरीवाल ने अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की थी।

आप ने और क्या कहा?

आम आदमी पार्टी का कहना है कि हमने अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत को एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ाने की मांग की थी, क्योंकि तब भी हमें आशंका थी कि अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य की गहन जांच की आवश्यकता है। मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने केजरीवाल के घटते वजन को मद्देनजर कई सारे टेस्ट करवाने की सलाह दी थी। इसमें कई सारे गंभीर टेस्ट, खासकर हार्ट और कैंसर से संबंधित टेस्ट भी शामिल हैं।

वहीं, एम्स के मेडिकल बोर्ड ने अब तक अरविंद केजरीवाल के खून से संबंधित कुछ टेस्ट ही करवाएं हैं। लेकिन बाकी टेस्ट, खासकर हार्ट और कैंसर से संबंधित टेस्ट अभी तक एम्स के मेडिकल बोर्ड ने नहीं करवाएं हैं। इस बीच, शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के वजन और गिरने की रिपोर्ट बेहद चिंता की बात है। इससे पता चलता है कि सीएम का वजन लगातार घट रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement