Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 'पीएम मोदी ताकतवर हैं लेकिन भगवान नहीं', दिल्ली विधानसभा में बीजेपी पर बरसे केजरीवाल

'पीएम मोदी ताकतवर हैं लेकिन भगवान नहीं', दिल्ली विधानसभा में बीजेपी पर बरसे केजरीवाल

दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली विधानसभा के सत्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी की भी आलोचना की।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 26, 2024 16:30 IST
पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : X@AAMAADMIPARTY पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सदन को संबोधित किया। केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष मुझे और सिसोदिया को जेल से बाहर देखकर दुखी है। पीएम मोदी ताकतवार हैं लेकिन वह भगवान नहीं हो सकते। पूर्व सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को ठप करके बीजेपी खुश हो रही है। बीजेपी ने दिल्ली के दो करोड़ लोगों की जिंदगी खराब कर दी। केजरीवाल ने बीजेपी से कहा कि हमने 500 मोहल्ला क्लिनिक बनाया है तो आप 5 हजार बनाओ ना। आपको किसने रोका है।

बीजेपी पर बरसे केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने जो काम बंद करवाएं हैं उसे मैं फिर से चालू करवाउंगा। मैं दिल्ली की जनता को परेशान नहीं होने दूंगा। रावण का भी अभिमान नहीं टिका था। बीजेपी को दिल्ली की जनता चुनाव में करारा जवाब देगी। बीजेपी वालों ने फर्जी केस चलाकर हमारी पार्टी के सीनियर नेताओं को जेल में डाला। मुझे बेइमान साबित करने के लिए बीजेपी ने कोई हथकंथा नहीं छोड़ा।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बोला हमला

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे जेल जाने के बाद दिल्ली की सड़कों की रिपेयरिंग नहीं कराई गई। आज हमने जनता से वादा किया है कि सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि 75 साल होने पर बीजेपी ने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत कई नेताओं को घर पर बैठा दिया। ये नियम नरेंद्र मोदी पर क्यों नहीं लागू होता।

हमारे नेताओं पर फर्जी केस कियाः केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता के मन में दो बातें हैं। पहली केजरीवाल कट्टर ईमानदार है और दूसरा केजरीवाल जनता के लिए काम करता है। वे(भाजपा) उन दोनों बातों पर चोट करना चाहते थे। उन दोनों बातों पर चोट किया। मुझ पर फर्जी केस किया। सबको जेल में डाल दिया। हमारी पार्टी के 5 सबसे बड़े नेताओं को जेल में डालने के बाद भी हमारी पार्टी मजबूती के साथ खड़ी है। मैं चुनौती देता हूं, आपकी पार्टी के 2 लोगों को जेल में डालने पर वो टूट न जाए। 

बीजेपी के एक बड़े नेता से मिलने का दावा किया

केजरीवाल ने कहा कि मैं 3-4 दिन पहले भाजपा के एक बड़े नेता से मिला। मैंने उससे पूछा कि मुझे गिरफ्तार करके आपको क्या मिला? बोला कि आपके पीछे से हमने पूरी दिल्ली ठप्प कर दी। मैं स्तब्ध रह गया कि देश की राजधानी के 2 करोड़ लोगों की जिंदगी खराब करके वे खुश हो रहे हैं। उनका मकसद था आम आदमी पार्टी की सरकार को बदनाम करना ताकि उनको वोट मिल जाएं। 27 साल से भाजपा का दिल्ली में वनवास है। अब ये दिल्ली की जनता को परेशान करके वोट लेना चाहते हैं। आपके पास तो केंद्र सरकार है। केंद्र सरकार के पास अथाह पैसा है। केजरीवाल 500 मोहल्ला क्लीनिक बनाता है आप 5000 मोहल्ला क्लीनिक बनाओ न दिल्ली में। आपको कौन रोक रहा है? जनता बड़ी सयानी है। जनता देखती है, चुप रहती है। वोट वाले दिन जब बटन दबाने जाती है तो अपना गुस्सा जाहिर करती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement