Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. रात 2 बजे मंदिर के पास पहुंचे आर्मी अफसर, बेसुध हालत में दिखी लड़की, अस्पताल पहुंचने पर हुआ खुलासा

रात 2 बजे मंदिर के पास पहुंचे आर्मी अफसर, बेसुध हालत में दिखी लड़की, अस्पताल पहुंचने पर हुआ खुलासा

आर्मी ऑफिसर रात करीब दो बजे सराय काले खां के बाला साहेब गुरुद्वारे से महारानी बाग की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक मंदिर के पास उन्हें एक लड़की बेसुध हालात में सड़क किनारे दिखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पीड़िता को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Shakti Singh Published on: October 11, 2024 9:09 IST
Rape Victim- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में एक आर्मी अफसर की मदद से दुष्कर्म पीड़िता की जान बच गई। हालांकि, पीड़िता अभी भी इस हालत में नहीं है कि आरोपी के बारे में कुछ बता सके या उसके साथ क्या हुआ इस बारे में जानकारी दे सके। डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता अब खतरे से बाहर है और जल्द ही ठीक हो जाएगी। 

आर्मी ऑफिसर रात करीब दो बजे सराय काले खां के बाला साहेब गुरुद्वारे से महारानी बाग की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक मंदिर के पास उन्हें एक लड़की बेसुध हालात में सड़क किनारे दिखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पीड़िता को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पीड़िता का ईलाज चल रहा है।

कुछ बोलने की हालत में नहीं है पीड़िता

पीड़िता अभी इस हालत मे नहीं है कि कुछ बता पाए। वह मूल रूप से उड़ीसा की रहने वाली है और पिछले कुछ वक्त से दिल्ली में रहती है। पीड़िता यहां कैसे पहुंची इस बारे में पुलिस जांच कर रही है। लड़की की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन वह अभी कुछ बोलने की हालत में नहीं है।

निर्भया को नहीं मिली थी मदद

दिल्ली के चर्चित निर्भया कांड में आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसके और उसके दोस्त के कपड़े छीन लिए थे। इसके बाद दोनों को सड़क पर फेंक दिया था। इस समय दोनों को काफी समय तक मदद नहीं मिली थी। समय पर मदद मिलती तो पीड़िता की जान बचने की उम्मीद ज्यादा रहती। हालांकि, यहां पर आर्मी अफसर की मदद से पीड़िता की जान बच गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement