Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. VIDEO: दिल्ली मेट्रो के प्लेटफॉर्म से कूदकर बुजुर्ग ने दी जान, वजह जानने की कोशिश में जुटी पुलिस

VIDEO: दिल्ली मेट्रो के प्लेटफॉर्म से कूदकर बुजुर्ग ने दी जान, वजह जानने की कोशिश में जुटी पुलिस

दिल्ली मेट्रो से एक 49 साल के शख्स ने कूदकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Shailendra Tiwari Updated on: August 08, 2024 19:22 IST
दिल्ली मेट्रो- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB दिल्ली मेट्रो के प्लेटफॉर्म से एक 49 साल के शख्स ने कूदकर की आत्महत्या

दिल्ली से एक दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म से एक 49 वर्षीय बुजुर्ग ने कूदकर अपनी जान दे दी। इसकी जानकारी पुलिस को मेट्रो प्रशासन ने दी तो पुलिस की टीम मौक पर पहुंची। घटना का किसी राहगीर ने वीडियो भी बना लिया है। जिसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी।

CRPF जवान ने की बचाने की कोशिश

वीडियो में दिख रहा कि एक बुजुर्ग महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 से सड़क की ओर कोने पर लोहे की रेलिंग पकड़े बैठा है। पास ही सीआरपीएफ का जवान खड़ा है और उसे बचाने की कोशिश कर रहा है। वह उसे रोक रहा है, और नीचे कुछ सुरक्षाकर्मी उसके लिए लाइफ सेवर नेट जैसा कुछ लिए खड़े हैं जिससे उसकी जान बचाई जा सके। इसी बीच सीआरपीएफ का जवान बुजुर्ग को बचाने के लिए लपकता है, लेकिन बुजुर्ग ने वहां से छलांग लगा दी और नीचे गिरने से वह घायल हो गया। घटना दोपहर करीबन 1 बजे घटी है।

ले जाया गया अस्पताल

इसके बाद दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रख लिया गया। इसके बाद पुलिस ने क्राइम टीम और एफएसएल को जांच के लिए जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हरीश पुत्र हजरा सिंह के रूप में हुई। बुजुर्ग रोहिणी दिल्ली सेक्टर-07 का रहने वाला था। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक के परिवार को इस संबंध में जानकारी दे दी गई है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:

पंजाब से आने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, दिल्ली एयरपोर्ट पर खुला 'सहायता केंद्र', मिलेंगी ये सुविधाएं

अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 20 अगस्त तक बढ़ी, शराब घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट का फैसला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement