Friday, July 05, 2024
Advertisement

INDIA गठबंधन के नेताओं से मिलेंगी AAP की सांसद स्वाती मालीवाल, दो पन्नों का लेटर लिख बयां किया दर्द

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के रूप में 9 साल तक काम किया। इस दौरान उन्होंने महिला आयोग में 1.7 लाख केसों की सुनवाई भी की है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 18, 2024 13:58 IST
आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाती मालीवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाती मालीवाल

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल ने INDIA गठबंधने के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखकर मिलने का समय मांगा है। स्वाती मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के घर हुई उनकी पिटाई के संबंध में ये पत्र लिखा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्होंने दो पन्नों का लेटर लिखकर अपना दर्द बयान किया है।

सीएम के घर किया गया चरित्र हरण

मालीवाल ने कहा पिछले 18 सालों से उन्होंने जमीन पर काम किया है। 9 सालों से वह महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की है। बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके, महिला आयोग को एक बहुत ऊंचे मुकाम पे खड़ा किया है। ऐसे में दुख की बात ये कि उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर पीटा गया और उसके बाद उनका चरित्र हरण भी किया गया। इसीलिए वह अब INDIA गठबंधन के नेताओं से मिलने वाली हैं और इसके लिए समय मांगा है।

अकेलेपन का कर रहीं सामना

मालीवाल ने अपने पत्र में लिखा कि पिछले एक महीने में उन्होंने खुद महसूस किया है कि न्याय के लिए संघर्ष करने वाली एक पीड़िता को किस तरह की पीड़ा और अकेलेपन का सामना करना पड़ता है। वह इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा करने के लिए INDIA गठबंधन के नेताओं से समय चाहेंगी।

AAP के नेताओं कार्यकर्ताओं पर लगाए ये आरोप

INDIA गठबंधन को लिखे पत्र में मालीवाल ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उन पर ओछी टिप्पणी कर रहे हैं। उनकी प्रतिष्ठा, चरित्र और विश्वसनीयता को कम करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ एक बदनामी अभियान शुरू किया गया है। तब से उन्हें कई बार बलात्कार और जान से मारे जाने की धमकियां मिल रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement