Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. मनीष सिसोदिया को फिर लगा झटका, इस तारीख तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

मनीष सिसोदिया को फिर लगा झटका, इस तारीख तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

राउज़ ऐवन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। बता दें कि सोमवार को मनीष सिसोदिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया था।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Subhash Kumar Updated on: July 15, 2024 12:18 IST
दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया।- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया।

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से एक बार फिर से झटका लगा है। दिल्ली शराब नीति से जुड़े CBI के मामले में राउज़ ऐवन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 22 जुलाई तक बढ़ा दी है। बता दें कि मनीष सिसोदिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया था। राउज ऐवन्यू कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 22 जुलाई को होगी। 

सुप्रीम कोर्ट का भी खटखटाया है दरवाजा

हाल ही में दिल्ली शराब घोटाला मामले में जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट से निराश हुए दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मनीष सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी जमानत की गुहार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने सीबीआई और ईडी मामले में जमानत की मांग करते हुई दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी। 

बीते साल गिरफ्तार हुए थे सिसोदिया

आपको बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया को बीते साल दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने 26 फरवरी और 9 मार्च को ED ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्होंने केजरीवाल की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। फिलहाल सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं।

ये भी पढ़ें- जेल में नहीं कम हुआ केजरीवाल का 8.5 kg वजन, तिहाड़ जेल से चौंकाने वाला खुलासा

दिल्ली के पेट्रोल पंपों पर आज से नहीं मिलेगी ये बड़ी सुविधा, जानें क्या है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement