Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. जगतपुरी इलाके में सवारी से भरी डीटीसी बस में लगी आग, पीछे से आ रहे बाइक सवार ने ड्राइवर को दी जानकारी

जगतपुरी इलाके में सवारी से भरी डीटीसी बस में लगी आग, पीछे से आ रहे बाइक सवार ने ड्राइवर को दी जानकारी

आज सुबह-सुबह एक हैरान कर देने वाला नजारा देखने को मिला। दिल्ली परिवहन निगम की डीटीसी बस में चलते-चलते आग लग गए। हद तो तब हो गई जब ड्राइवर व किसी को इसकी भनक तक नहीं लग पाई।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Shailendra Tiwari Updated on: August 29, 2024 12:16 IST
DTC- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB डीटीसी बस में लगी आग

दिल्ली में आज सुबह-सुबह बड़ा हादसा होते-होते बच गया। आज दिल्ली के जगतपुरी इलाके में सुबह के वक्त सवारी से भरी एक डीटीसी बस में आग लग गई। अहम बात तो ये है आग लगने की भनक बस ड्राइवर को भी नहीं लगी, उसे एक बाइक सवार ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद बस को रोक कर लोगों को उतारा गया। फिर देखते ही देखते कुछ ही देर में आग ने काफी विकराल रूप धारण कर लिया और बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

लगा कई किलोमीटर तक जाम

जगतपुरी इलाके में सुबह के वक्त सवारी से भरी एक इलेक्ट्रिक डीटीसी बस ने आग पकड़ लिया। आग लगने की भनक ड्राइवर को भी नहीं लग पाई वह फर्राटे से बस सड़कों पर दौड़ता रहा। इसकी जानकारी पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने दी, तब जाकर ड्राइवर को इसकी जानकारी हुई। उसके बाद उसने बस एक किनारे रोका और सभी सवारियों को उतारा। इसके थोड़ी देर बाद ही बस धूं-धूं कर जलने लगी। इस घटना से जगतपुरी, प्रीत विहार, पटपड़गंज इलाके में कई किलोमीटर का जाम लग गया।

रविवार को भी लगी थी आग

आग लगने के कुछ ही देर बाद इसकी जानकारी दमकर विभाग को दी गई। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। जानकारी दे दें कि इस रविवार को भी जखीरा फ्लाईओवर के पास एक कलस्टर बस में अचानक आग लग गई थी, जिसके बाद सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और बाद में दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया था।

 

ये भी पढ़ें:

दिल्ली में आप विधायक राखी बिड़लान के पिता के खिलाफ FIR, डॉक्टर से बदसलूकी का आरोप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement