Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. Video: दिल्ली में भरभराकर गिरी इमारत, दहल गया इलाका; लोगों ने कहा- 'लगा जैसे भूकंप आ गया'

Video: दिल्ली में भरभराकर गिरी इमारत, दहल गया इलाका; लोगों ने कहा- 'लगा जैसे भूकंप आ गया'

दिल्ली के मॉडल टाइन इलाके में शनिवार की दोपहर को अचानक एक इमारत गिर गई। इमारत गिरने की वजह से आस-पास हड़कंप की स्थिति बन गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि इमारत गिरने के दौरान ऐसा लगा जैसे भूकंप आ गया हो।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Amar Deep Updated on: August 10, 2024 18:25 IST
मॉडल टाउन इलाके में गिरी इमारत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मॉडल टाउन इलाके में गिरी इमारत।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां आज दोपहर में एक इमारत गिर गई। बताया जा रहा है कि यहां पर एक पुराना बैंकेट हॉल था, जो जर्जर हालत में था। मिली जानकारी के अनुसार बिल्डिंग में तीन मजदूर काम कर रहे थे, जो मलबे में दब गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया। एनडीआरएफ सहित तमाम टीमें घटनास्थल पर पहुंच गईं। वहीं बिल्डिंग में काम कर रहे तीनों मजदूरों को किसी तरह से बाहर निकाला गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में दो लोग मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक को ज्यादा चोट लगी है। पुलिस के मुताबिक किसी और के दबे होने की खबर नहीं है।

हादसे के बाद का वीडियो आया सामने

घटना के बाद हादसे का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में इमारत गिरने के बाद मलबे को देखा जा सकता है। वहीं आस-पास स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए। वीडियो में स्थानीय लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ऐसा लगा जैसे भूकंप आ गया है। वहीं किसी ने कहा कि इमारत गिरने के बाद हर तरफ धुआं-धुआं हो गया था, उन्हें लगा जैसे कहीं पर आग लग गई है। वहीं जब स्थानीय लोगों ने बाहर निकल कर देखा तब स्थिति का पता चल सका। हादसे के बाद एनडीआरएफ सहित अन्य टीमें राहत और बचाव के कार्य में जुट गई हैं। 

दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में शनिवार को बारिश हुई, जिससे यातायात भी बाधित हो गया। वहीं जगह-जगह जलभराव देखा गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि दिल्ली में शनिवार सुबह न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 1.2 डिग्री कम है। पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हुई। मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को दिन में बादल छाए रहने और गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई। मौसम विभाग ने बताया कि दिल्ली में शनिवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है। दिल्ली यातायात पुलिस ने शनिवार को बताया कि बारिश होने से रोहतक रोड पर यातायात प्रभावित हुआ है। 

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, USA में बैठे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का भाई गिरफ्तार, मर्डर करने का बना रहा था प्लान

पीएम मोदी ने वायनाड के लैंडस्लाइड से प्रभावित इलाकों का किया एरियल सर्वे, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement